वायरल हो रही इस चार्मिंग लड़की की फोटोज, चौंका देगी वजह

Edited By ,Updated: 16 May, 2017 04:48 PM

photo of vietnamese girl washing dishes goes viral

वियतनाम की रहने वाली 24 साल की लड़की की ये फोटो इन दिनों वायरल हो रही है...

हनोईः वियतनाम की रहने वाली 24 साल की लड़की की ये फोटो इन दिनों वायरल हो रही है। हालांकि, वायरल तस्वीर के पीछे न तो उसकी सुंदरता है और न ही ये कोई मजदूरी करने वाली लड़की है। बल्कि उसकी कड़ी मेहनत है। वियतनाम की लोकल सोशल मीडिया पर लड़की की इस फोटो को उसकी मां ने खुद अपलोड किया है। जिसमें वो बर्तन धोते हुए नजर आ रही है। लाखों लोगों ने इसे पसंद भी किया है। लोगों का कहना है कि ये केवल सुंदर ही नहीं बल्कि काफी मेहनती भी लग रही है। पहली नजर में देखने के बाद यही लगता है कि ये कोई काम करने वाली लड़की है। लेकिन इसके पीछे का सच का कुछ और ही है।

Koreaboo नामक वेबसाइट के मुताबिक इस लड़की का नाम योन डाली (Yon Dali) है, जो अपने माता-पिता के रेस्टोरेंट में बर्तन धो रही है। 14 साल की उम्र से योन अपने मां-बाप की मदद कर रही है और हमेशा उनकी मदद करना चाहती है । वहीं, BaoMoi नामक वेबसाइट के मुताबिक गिया लाइ क्षेत्र की रहने वाली इस लड़की का असली नाम 'गुयेन थी है यान' है। जो फिलहाल 'Ho Chi Minh City University of Technology' से पढ़ाई कर रही है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि यान पढ़ाई और अपने मां-बाप की तो मदद  के अलावा एक विदेशी कंपनी में भी काम करती हैं। यान का कहना है कि ग्रेजुएशन के बाद वो ऐप डिवैलपर बनना चाहती हैं, जिसके जरिए वो अपनी फैमिली की मदद कर सके। कुछ ही समय में यान पूरे वियतनाम में पॉपुलर हो गई है और लोग उसकी मेहनत के कायल हो गए हैं। यान का कहना है कि हार्ड वर्क करना उन्हें काफी अच्छा लगता है और वो उसे खूब एन्जॉय भी करती हैं। यान का एक ही मकसद है अपने माता-पिता के जीवन को काफी आसान और सुखद बनाना। पॉजिटिव एटीट्यूड और चार्मिंग लुक के कारण चाइनीज और कोरियन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी यान के काफी चर्चे हो रहे हैं।

 

 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!