इरमा तूफान: तूफान आए या बाढ़, 24 घंटे में काम पर लौटना होगा वर्ना…

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Sep, 2017 02:32 AM

pizza hut manager gives threat to staff in the wake of irma storm

पिज्‍जा हट के मैनेजर ने इरमा तूफान के मद्देनजर बिल्डिंग खाली करा रहे कर्मचारियों को अनुशासन में रहने की धमकी दी थी।

अमरीकाः फ्लोरिडा आए इरमा तूफान से बचने के लिए लोग अपना घर छोड़कर दूसरे ठिकानों पर बैठ हैं। वहीं, मशहूर फूड डिलीवरी चेन ‘पिज्‍जा हट’ ने इतनी भयंकर आपदा के बीच अपने कर्मचारियों को काम पर लौटने का अल्टीमेटम दे दिया। उसकी ‘शर्मनाक’ नीति के लिए लताड़ा जा रहा है। दरअसल, एक स्‍टोर के मैनेजर ने इरमा तूफान के मद्देनजर बिल्डिंग खाली करा रहे कर्मचारियों को अनुशासन में रहने की धमकी दी थी।

इसमें लिखा है कि ‘कर्मचारी तूफान के 24 घंटे पहले काम छोड़कर नहीं जा सकते और उन्‍हें 72 घंटों में लौटना होगा। अगर वह अपनी शिफ्ट पर नहीं लौट पाते, तो वजह चाहे जो भी हो, इसे नो कॉल-नो शो समझा जाएगा और कागजी कार्रवाई की जाएगी। 

पिज्‍जा हट ने इस संदर्भ में अपनी वेबसाइट पर एक बयान जारी किया है। इसमें कहा गया है, ‘हमारी ऐसी कोई नीति नहीं है जो टीम के सदस्‍यों को यह बताती हो कि आपदा के समय में जब आएं-जाएं। जिस मैनेजर ने यह लेटर पोस्‍ट किया, उसने कंपनी की गाइडलाइंस का पालन नहीं किया। हम इसकी भी पुष्टि करते हैं कि स्‍थानीय फ्रेंचाइज ऑपरेटर ने मैनेजर के साथ मिलकर मामला सुलझा लिया है।’ 

इरमा तूफान के कारण चल रहीं शक्तिशाली हवाओं से फ्लोरिडा पस्त है, जबकि खतरनाक तूफानी लहरों ने अमेरिकी राज्यभर में भारी बाढ़ की आशंकाओं को बढ़ा दिया है। विनाशकारी तूफान के कारण 56 लाख लोग अपने घरों को छोड़कर सुरक्षित स्थान पर चले गए हैं। फ्लोरिडा की 67 काउंटी में 64 में आश्रय केंद्रों को खोला गया है। राज्यभर के 573 आश्रय केंद्रों में 1,55,000 लोगों ने शरण ले रखी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!