आगामी चुनाव जजों के फैसले के खिलाफ जनमत संग्रह: शरीफ

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Jan, 2018 12:55 AM

referendum against the decision of the upcoming election judge sharif

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के नेता नवाज शरीफ ने कहा है कि इस वर्ष होने वाले आम चुनावों में उनकी पार्टी सत्ता में आएगी और यह जीत उन्हें अयोग्य करार दिए गए सुप्रीम कोर्ट के 5 न्यायाधीशों के फैसले के खिलाफ एक तरह से...

हरिपुर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के नेता नवाज शरीफ ने कहा है कि इस वर्ष होने वाले आम चुनावों में उनकी पार्टी सत्ता में आएगी और यह जीत उन्हें अयोग्य करार दिए गए सुप्रीम कोर्ट के 5 न्यायाधीशों के फैसले के खिलाफ एक तरह से जनमत संग्रह साबित होगा।

शरीफ ने शनिवार को एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘यह चुनावी जीत सुप्रीम कोर्ट के 5 जजों द्वारा मुझे अयोग्य करार दिए जाने के फैसले को लेकर जनमत संग्रह होगी। देश की जनता ने मुझे अपने मताधिकार से चुन कर सत्ता सौंपी थी लेकिन उन जजों ने पनामा पेपर लीक मामले में नहीं बल्कि विदेशी नागरिकता के आधार पर मुझे अयोग्य घोषित किया है।’’ वहीं शरीफ ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पी.टी.आई.) के अध्यक्ष इमरान खान की आलोचना करते हुए कहा कि जो लोग दूसरों को जेल जाने की बात कहते हैं, उनकी जिंदगी भी जेल में ही खत्म होगी।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!