मरने से पहले क्लिक की PHOTO, दोस्तों के पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

You Are HereInternational News
Wednesday, November 09, 2016-3:02 PM

नई दिल्ली: आज का टाइम सोशल मीडिया का है। लोग सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से लेकर वीडियो तक शेयर करते हैं। अपनी जिंदगी के यादगार पलों को लोग अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर ही आजकल शेयर करना पसंद करते हैं लेकिन कई लोगों की क्लिक की फोटो आखिरी फोटो बन जाती है। कुछ लोगों की ऐसी ही फोटो पर एक नजर जो उनकी आखिरी तस्वीर बन गई। मेक्सिको की रहने वाली 22 साल की गाब्रिएल हेर्नांडेज ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी लेकिन सुसाइड करने से पहले उन्होंने गले में फंदा डालकर सेल्फी क्लिक की। इसे उन्होंने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर किया। पहले तो उनके दोस्तों को ये मजाक लगा, लेकिन जब पास रहने वाले दोस्त उनके घर गए तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। ये फोटो गाब्रिएल की आखिरी फोटो बन गई।

गाब्रिएल हेर्नांडेज अपने सुसाइड की फोटो शेयर करने वाली अकेली लड़की नहीं हैं। कई लोग ऐसा कर चुके हैं। ओक्लाहोमा में रहने वाले डेनियल रे वोलफे ने अपनी सुसाइड की फोटोज फेसबुक पर शेयर की थी। उन्होंने एक के बाद एक कई पोस्ट भी डाले कि किस तरह वो मर रहे हैं। किसी के पहुंचने से पहले डेनियल की मौत हो गई थी।

कभी कनाडा की सेना में रहे रोबर्ट गिबलिन ने अपनी बीवी के साथ ये रोमांटिक फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके ठीक एक घंटे बाद, उसने अपनी बीवी को घर की बालकनी से फेंक कर मौत के घाट उतार दिया था। अपनी बीवी को मारने के बाद रोबर्ट ने भी सुसाइड कर लिया।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You