पाकिस्तान ने भारतीय सैनिक का शव क्षत विक्षत किए जाने के आरोपों को खारिज किया

  • पाकिस्तान ने भारतीय सैनिक का शव क्षत विक्षत किए जाने के आरोपों को खारिज किया
You Are HerePakistan
Wednesday, November 23, 2016-12:58 AM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने संदिग्ध पाक आतंकवादियों द्वारा नियंत्रण रेखा पर मारे गए तीन भारतीय सैनिकों में एक का शव क्षत विक्षत किए जाने के आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताते हुए आज खारिज कर दिया। पाक विदेश विभाग (एफआे) के प्रवक्ता नफीस जकारिया ने सिलसिलेवार ट्वीट में बताया कि शव को क्षत विक्षत किए जाने की खबरों का मकसद पाकिस्तान की छवि धूमिल करना है।   

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा पर एक भारतीय सैनिक का शव कथित तौर पर क्षत विक्षत किए जाने के आरोपों के सिलसिले में भारतीय मीडिया में आई खबरों को झूठा और बेबुनियाद करार देते हुए सिरे से खारिज कर दिया है। ये खबरें मनगढ़ंत हैं और पाकिस्तान की छवि को धूमिल करने की कोशिश है। जकारिया ने बताया कि एक पेशेवर बल होने के नाते पाकिस्तान सेना एेसी किसी अनैतिक और गैर पेशेवर गतिविधि में शामिल नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सेना ने एेसी किसी कार्रवाई का कभी समर्थन नहीं किया है।   

हालांकि, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पूरी तरह से तैयार है और नियंत्रण रेखा तथा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर किसी भी दुस्साहस का जवाब देने को तैयार है। इससे पहले, आज भारतीय सेना ने कहा कि कश्मीर के माचिल सेक्टर में सेना की गश्त पर घात लगा कर किए गए एक हमले में तीन सैनिक मारे गए। इसने एक ट्वीट के जरिए बताया कि एक सैनिक का शव क्षत विक्षत हालत में है।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You