इस जोड़े की हकीकत जान दुनिया हो रही हैरान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Nov, 2017 03:38 PM

super fit chinese mother looks so young

बहुत सी महिलाओं को सुंदरता और हॉटनैस के लिए जाना जाता है लेकिन चीन की  लियू येलिन अपनी उम्र के साथ सौंदर्य को लेकर लोगों का खूब दिल जीत रही है।  लियू येलिन 49 की हो चुकी हैं, लेकिन देखने पर किसी 18 साल की युवती को मात देती हैं...

बीजिंग: बहुत सी महिलाओं को सुंदरता और हॉटनैस के लिए जाना जाता है लेकिन चीन की  लियू येलिन अपनी उम्र के साथ सौंदर्य को लेकर लोगों का खूब दिल जीत रही है।  लियू येलिन 49 की हो चुकी हैं, लेकिन देखने पर किसी 18 साल की युवती को मात देती हैं। 1985 में जब वह 17 साल की थीं, तो लाइब्रेरियन की नौकरी शुरू की थी जिससे वह रिटायरमैंट ले चुकी हैं। बेटा 22 साल का हो चुका है बावजूद इसके लियू के चेहरे पर झुर्रियां नजर नहीं आती। दोनों जब साथ निकलते हैं लोग यह मानने को ही तैयार नहीं होते कि ये मां-बेटे हैं। 
PunjabKesari
चीन के हेनान प्रांत में जन्मी लियू कहती हैं, ‘हम जब भी खरीददारी के लिए जाते हैं, लोग मेरी उम्र को लेकर सवाल करते हैं। कई लोग तो सीधे पूछ लेते हैं कि इस खूबसूरती की वजह क्या है?’  लियू कहती हैं, ‘मैं हमेशा खुद को 15 साल का महसूस करती हूं।’ लियू के मुताबिक, जहां तक बात सौंदर्य प्रसाधनों की है तो उनका इस्तेमाल वह न के बराबर करती हैं। लेकिन फिटनैस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं। वह 30 साल से एक्सरसाइज कर रही हैं। 
PunjabKesari
लियू रोजाना पास की ही झील में तैराकी के लिए जाती हैं। इसके बाद वेट ट्रेनिंग करती हैं। वह कहती हैं, इस उम्र तक आते-आते महिलाएं जैकेट में खुद को छिपाने लगती हैं, लेकिन वह बेधड़क बिकनी पहनती हैं। सोशल मीडिया में भी लियू की सक्रिय रहती हैं। वह रोजाना फोटो शेयर करती हैं। प्रशंसकों की संख्या 75 हजार के पार है।
PunjabKesari
कई निर्देशक उन्हें अपने टीवी शो के लिए ऑफर दे चुके हैं। वह चीन की यांग्शी और दक्षिण कोरिया की हान नदी में भी तैराकी कर चुकी हैं। बीते साल ही उन्होंने समुद्र में एक हिस्से को सफलता पूर्वक पार किया। वह लगातार चार घंटे तक तैराकी भी कर चुकी हैं। लियू का सपना है कि वह 80 साल की उम्र में इसी तरह कमसिन लगें।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!