स्कूल में गोलीबारी करने से पहले आरोपी ने की थी पिता की हत्या

Edited By ,Updated: 29 Sep, 2016 11:20 AM

teen kills father opens fire on south carolina schoolyard

अमरीका के एक ग्रामीण कस्बाई इलाके के एक प्राथमिक स्कूल में गोलीबारी को अंजाम देने से पहले आरोपी किशोर ने अपने घर पर पिता...

टाउनविले(अमरीका): अमरीका के एक ग्रामीण कस्बाई इलाके के एक प्राथमिक स्कूल में गोलीबारी को अंजाम देने से पहले आरोपी किशोर ने अपने घर पर पिता की हत्या की थी। अधिकारियों ने बताया कि इस गोलीबारी में 2 छात्र और एक शिक्षका घायल हो गए थे।  

एंडरसन काउंटी शेरिफ के कार्यालय के कैप्टन गारलैंड मेजर ने कल बताया कि पूर्वोत्तर अटलांटा से करीब 110 मील की दूरी पर स्थित इस ग्रामीण कस्बाई इलाके के स्कूल में गोलीबारी को अंजाम देने के चंद मिनटों के अंदर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक छात्र के पैर में और दूसरे के पैर के पंजे में गोली लगी है जबकि शिक्षिका के कंधे में गोली लगी थी।अधिकारियों ने बताया कि टाऊनविले प्राथमिक स्कूल में दिन में करीब पौने 2 बजे गोलीबारी को अंजाम देने से पहले आरोपी किशोर ने अपने घर में 47 वर्षीय अपने पिता जेफरी आेसबर्न की गोली मारकर हत्या कर दी थी।आरोपी किशोर का घर स्कूल से महज 2 मील की दूरी पर है। एंडरसन काऊंटी डिस्ट्रिक्ट 4 की अधीक्षक जोनी एवरी ने कहा,‘‘हम इस मूर्खतापूर्ण हिंसक वारदात से दुखी हैं।’’जोनी ने हफ्ते के शेष दिनों के लिए कक्षा टाल दी है। बहरहाल, अधिकारियों ने गोलीबारी के उद्देश्य के बारे में नहीं बताया है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!