अपने मजे के लिए जानवरों की एेसी दुर्गति करती हैं ये हसीनाएं(Pics)

Edited By ,Updated: 23 Oct, 2016 02:14 PM

teenage girl arrested for ‘filming herself brutally torturing and killing animals

दुनियाभर में एेसे कई अजीबोगरीब लोग हैं जो अपने मजे के लिए क्रूरता की सारी हदें पार कर जाते है। एेसा ही एक मामला रूस में रहने...

मास्‍को: दुनियाभर में एेसे कई अजीबोगरीब लोग हैं जो अपने मजे के लिए क्रूरता की सारी हदें पार कर जाते है। एेसा ही एक मामला रूस में रहने वाली एलिना आर्लोवा(17)का सामने आया है जिसने अपने मजे के लिए क्रूरता की हदें ही पार कर दी। 


दरअसल एलिना पर आरोप है कि उसने अपनी दोस्‍त क्रिस्‍टीना हेंप के साथ‍ मिलकर बेजुबान जानवरों(बिल्लियों और डॉगी)को टॉर्चर कर मौत के घाट उतारा और इन क्रूर कामों का वीडियो और तस्वीरें खींच सोशल मीड‍िया पर भी डाली।सामने आए एक वीडियो में तो बिल्‍ली को काटते हुए शारीरिक अंगों तक को बाहर निकाल दिया गया।सोशल मीडिया पर एेसे वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।


एनिमल राइट्स एक्टिविस्‍ट्स और एनिमर लवर्स ने जब इन तस्‍वीरों और व‍ीडियो को देखा तो वे गुस्‍से में आगबबूला हो उठे और पुलिस कार्रवाई की मांग की। स्‍थानीय लोगों ने इनके खिलाफ एक याचिका तैयार की है जिसमें सख्‍त कार्रवाई की मांग की गई है।ये दोनों कॉलेज स्‍टूडेंट हैं और रूस के खाबरोव्‍सक शहर में रहती हैं। एलिना को लेकर पहले भी चर्चा थी कि उसने अपनी मां को मारने की योजना बनाई थी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!