नेता बनने की फिराक में हाफिज सईद, पार्टी बनाने के लिए चुनाव आयोग से किया संपर्क

Edited By ,Updated: 14 Feb, 2017 09:08 AM

terrorist hafiz saeed trying to be the leader

पाकिस्तान में आतंकी हाफिज सईद राजनेता बनने की फिराक में है। पाकिस्तान से मिल रही खबरों के मुताबिक हाफिज सईद नए नाम से पार्टी का रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद चुनाव लड़ने की योजना बना रहा है।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में आतंकी हाफिज सईद राजनेता बनने की फिराक में है। पाकिस्तान से मिल रही खबरों के मुताबिक हाफिज सईद नए नाम से पार्टी का रजिस्ट्रेशन करवाने के बाद चुनाव लड़ने की योजना बना रहा है। दरअसल, 26/11 मुम्बई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद पाक में इसके लिए पाकिस्तान चुनाव आयोग के संपर्क में है। दरअसल आतंकी ऑर्गेनाइजेशन जमात-उद-दावा (जे.यू.डी.) ने अब अपना नाम बदलकर तहरीक आजादी जम्मू एंड कश्मीर कर दिया है।

खबर है कि हाफिज सईद इसी संगठन की चुनाव आयोग में रजिस्ट्रेशन करवाकर पाकिस्तान में चुनाव लड़ सकता है। उधर हाफिज की गैर-मौजूदगी में आतंकी संगठन जे.यू.डी. का काम उसका बेटा तल्हा सईद देख रहा है। हाफिज सईद के बाद पाकिस्तानी खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. का हाथ तल्हा सईद के सिर पर है। आई.एस.आई. चाहती है कि हाफिज सईद भले नजरबंद रहे लेकिन उसकी गैर-हाजिरी में आतंकवादी गतिविधियां और भर्ती सहित फंड रेजिंग का काम तल्हा संभालता रहे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!