Subscribe Now!

मशहूर एक्ट्रेस ने सुनाया पाकिस्तानी होने का दर्द, रोते हुए बताई आपबीती

  • मशहूर एक्ट्रेस ने सुनाया पाकिस्तानी होने का दर्द, रोते हुए बताई आपबीती
You Are HereInternational
Wednesday, January 17, 2018-2:55 PM

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान की टॉप अभिनेत्रियों में से एक सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सबा रोते हुए अपना दर्द बयान कर रही है। इरफान खान के साथ हिंदी फिल्म कर चुकी सभा एक इंटरव्यू में इस कदर भावुक हो गई कि वह अपने आंसुओं को रोक ही नहीं पाई और फूट-फूट कर रोने लगी। सबा अपने किरदार को लेकर  अकसर प्रशंसा बटोरती रही हैं अपनी लोकप्रियता के चलते ही उन्हे बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला। अब उनकी इस वीडियो से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। 


पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में सबा कमर ने बताया कि पाकिस्तानी होने का दर्द क्या होता है। उन्होंने बताया कि जब हम अपने मुल्क से बाहर जाते हैं तो हमारे साथ जिस तरह का बर्ताब किया जाता है वो काफी शर्मिंदगी भरा होता हैै। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान हमारे एक-एक करके कपड़े उतारे जाते हैं। सबा ने रोते हुए बताया कि मुझे याद है जब मैं शूटिंग के लिए भारतीयों के साथ विदेश गई थी तो उन लोगों को एयरपोर्ट पर आसानी से जाने दिया लेकिन मैं पाकिस्तानी थी इसलिए मुझे रोक लिया गया। 

सबा ने कहा कि उस दिन मुझे अहसास हुआ कि दुनिया में हमारी क्या इज्जत है, हम कहां स्टैंड करते हैं। सबा के इस वीडियो के बाद लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। कई लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि सिर्फ सबा ही नहीं सारे पाकिस्तानियों को शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। हमारे बच्चों को मार दिया जाता है और हाफिज सईद जैसा आतंकी खुलेआम घूमता है।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You