गाड़ियों से ले रहा समाज का बदला, लोग हैरान

  • गाड़ियों से ले रहा समाज का बदला,  लोग हैरान
You Are HereLatest News
Monday, December 04, 2017-3:16 PM

सिडनीः कभी किसी ने सोचा है कि कोई गाडियां पंचर कर गंभीर अपराधी बन सकता है लेकिन ऐसा एक शख्स  है जो गाड़ियां पंचर करने के कारण संगीन अपराधी बन गया। 3 साल की खोजबीन के बाद अब पुलिस ने इस अपराधी को गिरफ्तार किया है। फ्रांस के शहर बोरडॉ में पुलिस ने बुधवार को 45 साल के उस शख्स को आखिरकार गिरफ्तार किया जिसने शहर भर की गाड़ियों को पंचर कर सभी की नाक में दम किया हुआ था। जानकर हैरानी होगी कि यह इंसान साल 2011 से लेकर अब तक लगभग 6000 से ज्यादा कारों को पंचर कर चुका है। इतना ही नहीं यह हर रात लगभग 70 टायरों को पंचर करता था।

पुलिस ने बताया कि फिलहाल गाड़ियां पंचर करने वाले इस शख्स का नाम पता नहीं लग पाया है लेकिन ये खुद का नाम 'serial puncturer' बताता है। पुलिस इस अपराधी को पिछले तीन सालों से यानि 2014 से लगातार खोज रही थी। पुलिस के लिए इस इंसान को ढूंढना काफी मुश्किल था क्योंकि यह शख्स रात के अंधेरे में अपने काम को अंजाम देता था और साथ ही ये CCTV की नजर से बचकर गाड़ियों को पंचर करके वहां से भाग निकलता था। ये शख्स न सिर्फ CCTV कैमरे की नजर से बड़ी चालाकी से बच जाता बल्कि ये शहर के सभी कैमरों का रिकॉर्ड भी रखता ।

पुलिस ने बताया कि ये शख्स अपने साथ एक डायरी रखता था जिसमें उन सभी कैमरों की डिटेल लिखी होती है जिनसे उसे बचना होता । इतना ही नहीं ये शख्स घर का नंबर भी उलट-पुलट करके खास कोड में लिखता था जिससे इन नंबरों को देखकर कोई समझ नहीं पाए कि ये घर का पता है। पुलिस को आरोपी ने बताया कि इसके साथ बचपन में बुरा व्यवहार हुआ था जिसके कारण उसमें समाज को लेकर नफरत पैदा हो गई। यही कारण है कि वो लोगों की गाडियां पंचर करके उनसे बदला लेता है। इतना ही नहीं जानकारी के मुताबकि अपराधी ने बताया कि वारदात की घटनाएं अखबार में पढ़कर उसे मजा आता है कि कोई उसे सुन रहा है। पुलिस द्वारा चार्ज लगाने के बाद इस अपराधी को 357000 डॉलर का जुर्माना और 2 साल की जेल हो सकती है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You