हाई स्कूल की ये छात्रा बेच रही अपनी वर्जिनिटी, जानिए क्यों (pics)

You Are HereChina
Thursday, November 17, 2016-4:44 PM

हांगझोउः चीन में एक हाई स्कूल स्टूडैंट अपनी वर्जिनिटी बेच रही है ताकि वो कैंसर से जूझ रहे अपने भाई का इलाज करा सके। 19 साल की शू यान्हुआ को सबवे ट्रेन में देखा गया, जहां वो वर्जिनिटी सेल का साइन बोर्ड हाथ में लिए नजर आई थीं। उन्होंने इसके बदले 2 लाख युआन (19 लाख रुपए) की डिमांड की है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शू ने हॉस्पिटल का सर्टीर्फिकेट होने का भी दावा किया है, जिसके मुताबिक वो वर्जिन है। शू का कहना है कि भाई के महंगे इलाज के लिए वर्जिनिटी बेचना ही अब उनके पास आखिरी विकल्प है।   शू के भाई को 3 साल पहले ल्यूकेमिया बीमारी का पता चला था। अभी वो झझियांग पीपुल्स हॉस्पिटल में एडमिट है।

शू ने बताया कि उनका परिवार अपनी सारी सेविंग भाई के बोनमैरो ट्रांसप्लांट पर खर्च कर चुका है, लेकिन ये ऑपरेशन सफल नहीं रहा। पुलिस ने वर्जिनिटी सेल की खबर पर शू को कस्टडी में भी लिया और पुलिस स्टेशन लेकर आई। पुलिस ने इस काम के पीछे उसके मकसद को सराहा, लेकिन उसे ये गैरकानूनी काम न करने की सलाह दी है।

क्या लिखा है साइन बोर्ड पर 
शू ने साइनबोर्ड पर लिख रखा है कि कैंसर के इलाज में 2 लाख युआन का खर्च आएगा। मेरी फैमिली इसका खर्च नहीं उठा सकती। कोई अच्छे दिल वाला इंसान ही मेरे भाई को बचा सकता है। इसके अलावा उन्होंने साइनबोर्ड पर कॉन्टैक्ट के लिए फोन नंबर समेत पूरी जानकारी दे रखी है। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You