राष्ट्रपति चुनाव के समय फ्लिन के कार्य कानून सम्मत: ट्रंप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Dec, 2017 03:32 AM

the work of flin at the presidential election is lawful trump

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आज कहा कि वर्ष 2016 के राष्ट्रपति चुनावों के दौरान पूर्व राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार माइकल फ्लिन के कार्य पूरी तरह से‘कानून सम्मत’थे। फ्लिन ने शनिवार को संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) के सामने रूस के साथ अपने संबंध...

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आज कहा कि वर्ष 2016 के राष्ट्रपति चुनावों के दौरान पूर्व राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार माइकल फ्लिन के कार्य पूरी तरह से‘कानून सम्मत’थे। 

फ्लिन ने शनिवार को संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) के सामने रूस के साथ अपने संबंध होने के बारे में झूठ बोलने के आरोप स्वीकार कर लिए हैं और इस मामले की जांच कर रहे विशेष अधिवक्ता रॉबर्ट म्यूलर के साथ सहयोग करने पर सहमत हो गए हैं। वर्ष 2016 में हुए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव प्रचार और रूस के बीच कथित सांठ गांठ की जांच की जा रही है।

ट्रंप ने टवीट किया, "मुझे फ्लिन को बर्खास्त करना होगा क्योंकि उन्होंने उप राष्ट्रपति और एफबीआई से झूठ बोला। उन्होंने उस झूठ को स्वीकार कर लिया है। यह शर्मनाक है क्योंकि सत्ता परिवर्तन के समय उनके कार्य कानून सम्मत थे। इसलिए छिपाने की कोई बात नहीं है।"

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!