तालिबान के कब्जे से 18 बंदियों को रिहा कराने की कार्रवाई शुरु

Edited By ,Updated: 25 Nov, 2015 04:42 PM

to secure the release of 18 taliban prisoners early action

अफगानिस्तान के सुरक्षा बलों ने तालिबान के कब्जे से 18 बंदियों को मुक्त कराने के लिए आज अपना अभियान शुरु किया । तालिबान ने सुरक्षा बलों के एक हेलीकाप्टर के अपने नियंत्रण वाले क्षेत्र में आपात स्थिति में उतरने के बाद...

काबुल:अफगानिस्तान के सुरक्षा बलों ने तालिबान के कब्जे से 18 बंदियों को मुक्त कराने के लिए आज अपना अभियान शुरु किया । तालिबान ने सुरक्षा बलों के एक हेलीकाप्टर के अपने नियंत्रण वाले क्षेत्र में आपात स्थिति में उतरने के बाद , उसमें सवार 18 लोगों को बंदी बना लिया था । यह जानकारी आज अफगानिस्तान के रक्षा मंत्रालय ने दी ।

एक निजी कम्पनी का हेलीकाप्टर एम आई 17 मंगलवार को उत्तरी प्रांत फरयाब में उतरा था । हेलीकाप्टर में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी । इसके बाद तालिबान आतंकवादियों ने हमला कर दिया था जिसमें दो सैनिक और एक चालक मारे गए थे । तालिबान ने शेष 18 को बंदी बना लिया था । सुरक्षा बलों ने क्षेत्र में अपना अभियान आज शुरु किया ताकि बंधकों को मुक्त कराया जा सके । रक्षा मंत्रालय ने यह नहीं बताया कि बंधकों में केवल सैनिक हैं , या नागरिक भी हैं । कल पुलिस ने 13 सैनिकों को बंदी बनाने की सूचना दी थी । रक्षा मंत्रालय ने यह नहीं बताया कि हेलीकाप्टर किस कंपनी का था । 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!