ट्रंप ने पोर्न स्टार से बनाए संबंध, मुंह बंद रखने की कीमत भी दी

You Are HereInternational
Saturday, January 13, 2018-12:49 PM

वॉशिंगटनः विवादों में घिरे अमरीकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती  हैं। अब ट्रंप द्वारा एक पोर्न स्‍टार से संहंध बनाने की बात सामने आई है। ये भी खबर है कि उन्‍होंने पोर्न स्‍टार को चुप रहने के लिए कथित तौर पर लाखों रुपए भी दिए थे। अमरीकी अखबार ‘द वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ की रिपोर्ट में किए दा दावे के मुताबिक,   ट्रंप वर्ष 2006 में स्‍टीफेनी क्लिफोर्ड से एक गोल्‍फ मैच के दौरान मिले थे। पोर्न स्‍टार स्‍टॉर्मी डेनियल्‍स के नाम से फिल्‍मों में काम करती हैं। 

इसके बाद दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में रहे थे। मालूम हो कि ट्रंप और मेलानिया की शादी इससे एक साल पहले हो चुकी थी। राष्‍ट्रपति के एक निजी वकील ने सावर्जनिक तौर पर इसका जिक्र न करने के लिए क्लिफोर्ड को 1.30 लाख डॉलर (82.69 लाख रुपS) का भुगतान किया था। राष्‍ट्रपति बनने के बाद से डोनाल्‍ड ट्रंप पर कई महिलाएं उन पर ऐसे आरोप लगा चुकी हैं। 
PunjabKesari
‘वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ की रिपोर्ट के अनुसार, क्लिफोर्ड वर्ष 2016 में एबीसी न्‍यूज चैनल से ट्रंप के साथ संबंधों को लेकर बात करने के लिए राजी हो गई थीं। लेकिन, चुनावों से ठीक पहले ट्रंप और क्लिफोर्ड के बीच एक समझौता हो गया था, ताकि वह इस बात को सार्वजनिक न करें।  ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने क्लिफोर्ड के वकील कीथ डेविडसन के माध्‍यम से मामले को दबाने में सफल रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्लिफोर्ड ‘स्‍लेट’ नामक पत्रिका से भी इस मसले पर बात करने वाली थीं। कोहेन ने इस मामले में किसी भी तरह की भूमिका से इंकार करते हुए कहा कि ट्रंप ने पोर्न स्‍टार के साथ कथित संबंधों की बात को खारिज किया है। क्लिफोर्ड पूर्व में ट्रंप के साथ किसी भी तरह के संबंधों को खारिज किया था। उन्‍होंने इसको सार्वजनिक न करने के लिए पैसे लेने की बात से भी इंकार किया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You