ट्रंप की ये फोटो बटोर रही सुर्खियां

  • ट्रंप की ये फोटो बटोर रही सुर्खियां
You Are HereInternational
Thursday, November 10, 2016-4:39 PM

वॉशिंगटनः  बेशक अमरीकी राष्ट्रपति पद का चुनाव  रिपब्लिकन नेता डोनाल्ड ट्रम्प मंगलवार को जीत चुके हैं लेकिन उनको लेकर  लोगों का हैंगओवर अभी भी नहीं उतरा है। ट्रंप की जीत के बाद उनसे जुड़ी हर बात सुर्खियां बटोर रही हैं। मतदान दौरान  पोलिंग बूथ पर पत्नी मलेनिया की वोटिंग दौरान तांक-झांक से लेकर 2 बच्चों को गोद में उठाने को लेकर ट्वीट किया गया। 

चुनाव वाले दिन ट्रंप पोलिंग बूथ पर पत्नी मलेनिया के साथ मतदान करने पहुंचे थे। निश्चित रूप से वहां पर कैमरे भी अधिक थे। मलेनिया जब वोट डाल रही थीं, तब ट्रम्प की नजरें उनके फैसले पर थीं कि वे किसे वोट कर रही हैं। मलेनिया के वोट की ओर झांकते ट्रम्प की फोटो बहुत जल्द सोशल मीडिया पर अपलोड होकर वायरल हो गई। नेट यूज़रों ने इस फोटो पर अपने अंदाज में अलग-अलग टिप्पणियां कीं। एक यूज़र ने लिखा कि भले ही ट्रम्प ने कैमरे से बचते हुए अपनी नजरें मलेनिया के वोट पर रखीं, लेकिन सोशल मीडिया की नजरों से कुछ बच नहीं सकता। 

ट्विटर यूज़र जेमिसन फोज़र ने लिखा कि ट्रम्प ने अपनी पत्नी मलेनिया के बैलट पर नजर डालकर उसे कॉपी किया, लेकिन मलेनिया ने खुद को मिशेल ओबामा से कॉपी कर लिया। अब मलेनिया अमेरिका की प्रथम महिला कहलाएंगी। इस ट्वीट को 1,515 बार रीट्वीट किया गया, साथ ही 1,964 लाइक्स भी दिए गए। एक अन्य यूज़र डैडीज़-इल साइको ने लिखा कि ट्रम्प को डर था, इसलिए उन्होंने मलेनिया की ओर ताक-झांक की, ऐसा लग रहा था जैसे दोनों ही हिलेरी क्लिंटन को वोट दे रहे थे। 

बज़फीड का ट्वीट था कि आप पूरे सेमेस्टर में अपनी पुस्तक एक बार भी खोलकर नहीं देखते हैं, लेकिन आप जानते हैं कि यही वह टैस्ट है, जो आपको फाइनल ग्रेड में आगे पहुंचाएगा। इस ट्वीट को 7,696 बार रीट्वीट किया गया और 12,200 से अधिक लाइक्स मिले। पौरमीकॉफी ट्विटर यूज़र ने लिखा कि मेलेनिया ने कोई वोट दिया ही नहीं, वे अपने मत-पत्र पर केवल ‘हेल्प मी’ लिख रही थीं। इस ट्वीट को 1,496 बार रीट्वीट किया गया और 2,600 से अधिक लाइक्स मिले।सच बात तो यह है कि किसी भी मतदाता के मतपत्र की गोपनीयता का वादा किया जाता है और उसे यह अधिकार भी होता है कि वह अपनी पसंद किसी को न बताए। हालांकि, कई बार ऐसा नहीं होता है। 

देखिए फोटोज
- बच्चों को उठाए ट्रंप की फोटो पर बेट्टी बारबरा नामक एक यूजर ने इस फोटो को शेयर   करते हुए लिखा 'जिस व्यक्ति से 2 बच्चे न संभल रहे हों, वह इतना बड़ा      अमरीका क्या संभालेगा'। 

- बेटी इवानका को किस करते हुए ट्रम्प की फोटो मीडिया की सुर्खियों में रही।

- न्यूयॉर्क में  ट्रम्प की कोई बात सुनकर एक महिला चौंकती हुई।

- एक महिला को ऑटोग्राफ देते  ट्रम्प की इस फोटो पर भी काफी कमेंट किए गए ।

- अमरीकी मॉडल क्रिसी टेइगन के साथ ट्रंप।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You