ईस्टर के मौके पर फ्लोरिडा के चर्च में प्रार्थना के बाद ट्रंप व्हाइट हाऊस लौटे

  • ईस्टर के मौके पर फ्लोरिडा के चर्च में प्रार्थना के बाद ट्रंप व्हाइट हाऊस लौटे
You Are HereInternational
Monday, April 17, 2017-12:40 PM

पाम बीच(अमरीका): अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फ्लोरिडा में अपने मार-अ-लागो रिजोर्ट के निकट चर्च में ईस्टर के मौके पर प्रार्थना करने के बाद वापस व्हाइट हाऊस लौट आए। उन्होंने हालिया सप्ताहांत व्हाइट हाऊस से दूर बिताया है।   


अमरीका के राष्ट्रपति,उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप और उनका छोटा बेटा बैरन अंतर्राष्ट्रीय समय के अनुसार 10 बजकर 26 मिनट पर एंड्रू एयर फोर्स बेस पर पहुंचे। कल सुबह राष्ट्रपति के परिवार ने बेथेस्डा बाय द सी के एपिस्कोपल चर्च में प्रार्थना की। इसके बाद ट्रंप मार-अ-लागो लौट गए,जहां उन्होंने अपने बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और एरिक के साथ ईस्टर मनाया। इससे पहले ट्रंप ने ट्विटर पर भी सभी को ईस्टर की बधाई दी थी।एनबीसी न्यूज के अनुसार,ट्रंप ने शुक्रवार और शनिवार को कुछ घंटे अपने ट्रंप इंटरनेशनल गोल्फ क्लब में भी बिताए राष्ट्रपति बनने के बाद गोल्फ कोर्स में यह उनका 17वां और 18वां दौरा था।

राष्ट्रपति चुनाव से पहले ट्रंप ने सप्ताहांत पर गोल्फ खेलने के लिए निर्वतमान राष्ट्रपति बराक आेबामा की कई बार आलोचना की थी। मार-अ-लागो में रूकने के दौरान बहुत ज्यादा ट्वीट करने के बाद भी ट्रंप उत्तर कोरिया के हालिया असफल मिसाइल परीक्षण पर चुप ही रहे।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You