फ्रेंच राष्ट्रपति की पत्नी की फिगर पर ये कमेंट कर फिर फंसे ट्रंप

  • फ्रेंच राष्ट्रपति की पत्नी की फिगर पर ये कमेंट कर फिर फंसे ट्रंप
You Are HereInternational
Sunday, July 16, 2017-3:21 PM

पेरिस: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार ट्रंप अपने नए कमेंट के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल फ्रांस पहुंचे ट्रंप ने गुरुवार को फ्रेंच राष्ट्रपति की पत्नी के फिगर की तारीफ की थी। ये सारी घटना कैमरे में कैद हो गई और फ्रेंच गर्वंमेंट के फेसबुक पेज पर भी पोस्ट की गई। इस वीडियो को लेकर ट्रंप की काफी आलोचना हुई । हालांकि, व्हाइट हाऊस ने इस मुद्दे पर कोई भी कमेंट करने से इंकार किया है।
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक, पेरिस पहुंचे ट्रंप ने फ्रेंच राष्ट्रपति की पत्नी ब्रिजिट से कहा, "आपकी फिगर बेहद अच्छी है। खूबसूरत।"ट्रंप के साथ ही फ्रेंच राष्ट्रपति और अमरीका की फर्स्ट लेडी मलेनिया ट्रंप भी खड़ी थीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ट्रंप के इस कमेंट को 'सेक्सिस्ट' करार देते हुए उसकी निंदा की है। 

इतना ही नहीं फ्रीलांस वीडियो प्रोड्यूसर और नारीवादी व लैंगिक मुद्दों पर लिखने वाले राइटर ऐलेक्स बर्ग ने ट्विटर पर लिखा, "ट्रंप का फ्रांस की प्रथम महिला को कहना, 'आपकी फिगर बहुत अच्छी है', प्रशंसा और यौन दुर्व्यवहार के बीच के फर्क को भूलने वाले पुरुषों का उदाहरण है।"

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You