ट्रंप की चुनाव प्रचार मुहिम में उतरी ट्रंप फैमिली

  • ट्रंप की चुनाव प्रचार मुहिम में उतरी ट्रंप फैमिली
You Are HereAmerica
Friday, November 04, 2016-5:48 PM

जैक्सनविले(अमरीका):अमरीका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में अब तक अपने लिए केवल स्वयं प्रचार कर रहे रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव होने में कुछ ही दिन शेष रहने के मद्देनजर अहम राज्यों में अपने परिवार के सदस्यों एवं पार्टी के अन्य नेताओं को भी अब प्रचार मुहिम में उतार दिया है।व्हाइट हाऊस के लिए मुकाबला और कड़ा होने की रिपोर्टों के बीच ट्रंप ने अपनी प्रचार मुहिम तेज कर दी है।वे प्रतिदिन कई स्थानों पर जाकर प्रचार कर रहे हैं।


‘ट्रंप कैंपेन’ ने कल घोषणा की कि उनके 2 बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर एवं एरिक ट्रंप एरिजोना,न्यू मेक्सिको,मिशिगन,फ्लोरिडा,उत्तर कैरोलीना और वर्जीनिया में कई चुनाव रैलियों को संबोधित करेंगे।उनकी बेटी को न्यू हैम्पशायर एवं पेंसिल्वेनिया भेजा जा रहा है जबकि उनकी पुत्रवधू लारा ट्रंप को उत्तर कैरोलीना में प्रचार के लिए भेजा जाएगा।
 

उपराष्ट्रपति पद की पूर्व उम्मीदार सारा पालिन मिशिगन में रैलियों को संबोधित करेंगी,जबकि न्यूयार्क के पूर्व मेयर रडी गुइलियानी ट्रंप की आेर से नेवादा एवं उत्तर कैरोलिना में प्रचार करेंगे। इसके अलावा इन अंतिम कुछ दिनों में सीनेटर जेफ सेशंस,राष्ट्रपति पद के पूर्व उम्मीदवार बेन कार्सन,न्यू जर्सी के गवर्नर क्रिस क्रिस्टी एवं टेक्सास के पूर्व गवर्नर रिक पेरी भी ट्रंप के लिए प्रचार करेंगे। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You