ट्रंप ने अब फ्रांस की फर्स्ट लेडी की फिजिकल शेप पर किया कमेंट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Jul, 2017 11:17 AM

trump now comment on the physical shape of first lady of france

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों महिलाओं पर की गई अपनी टिप्पणियों की वजह से काफी चर्चा में है।

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों महिलाओं पर की गई अपनी टिप्पणियों की वजह से काफी चर्चा में है। दरअसल ट्रंप ने फ्रांस के दौरे के दौरान फ्रांस की फर्स्ट लेडी ब्रिजीट मैक्रों की फिजिकल शेप पर कमेंट किया। ट्रंप ने ब्रिजीट से कहा, 'क्या आप जानती हैं, आपकी शेप कितनी बेहतरीन है। इतना बोलकर वे फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों की तरफ मुड़े और उनके सामने भी अपनी बात दोहराई। ट्रंप ने मैक्रों से कहा कि इनकी फिजिकल शेप अच्छी है खूबसूरत, आपको नहीं लगता कि ये बहुत सुंदर है? इतना ही नहीं ट्रंप ने मेलानिया के सामने ब्रिजीट मैक्रों के दोनों गालों पर पैरिस स्टाइल में किस भी किया।
PunjabKesari
ट्रंप काफी देर तक उनके दोनों हाथ पकड़कर खड़े रहे। हालांकि ट्रंप फ्रांस की फर्स्ट लेडी के फिगर की तारीफ अपनी पत्नी मेलानिया के सामने ही की। बता दें कि इससे पहले हाल ही में व्हाइट हाउस के ओवल ऑफिस में बैठे ट्रंप आयरिश महिला रिपोर्टर की मुस्कान पर फिदा हो गए थे। उन्होंने  प्रधान मंत्री लियो वरदकर के साथ ओवल ऑफ़िस से फोन कॉल करके कहा "इनकी मुस्कान अच्छी  है, इसलिए मुझे यकीन है कि वह आपके साथ अच्छी तरह से व्यवहार करती है।" इस पर रिपोर्टर ने भी ट्रंप को सटीक जवाब दिया था।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि फ्रांस के दौरे पर गए अमेरिकी राष्ट्रपति अपने फ्रांस के अपने समकक्ष इमैनुअल मैक्रों से द्विपक्षीय वार्ता की और साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इससे पहले इमैनुअल मैक्रों और उनकी पत्नी ब्रिजीट मैक्रों ने ट्रंप का वेलकम किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!