Subscribe Now!

बिकनी गर्ल्ज के साथ ये क्या कर रहे ट्रंप..!! (देखे तस्वीरें)

  • बिकनी गर्ल्ज के साथ ये क्या कर रहे ट्रंप..!! (देखे तस्वीरें)
You Are HereAmerica
Wednesday, October 26, 2016-2:34 PM

न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क के टाइम स्कवॉयर का नजारा उस समय देखने लायक था जब मंगलवार को लोगों ने ट्रंप को बिकनी गर्ल्ज के साथ देखा। असल में वह असली ट्रंप नहीं थे बल्कि ट्रंप की दिखने वाला शख्स था। यह पूरा सीन फोटोग्राफर एलिसन जैकसन ने तैयार किया था। 

सेलिब्रिटियों की तरह दिखने वालों की फोटो लेने में महारत हासिल वाले ब्रिटिश कलाकार ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का सटीक फोटो के लिए उन्हें महीनों इंतजार करना पड़ा। उन्होंने डेली मेल को बताया कि ट्रंप की तरह दिखने वाले को ढूंढना किसी डरावने सपने से कम नहीं था इसके लिए करीब 300 लोगों का ऑडिशन किया गया और 20 हेयर स्टाइल्स को चेंज किया गया। कई महीनों की खोज के बाद हमे आखिर में इस काम के लिए एक आदर्श कैंडिडेट मिल गया, जिसके हेड शेप, एटिट्यूड और जबड़े ने हमे प्रभावित किया।

एलिसन ने डोनाल्ड ट्रंप की तरह दिखने वाले शख्स को ट्रंप टावर, टाइम्स स्कवायर और न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज भेजा। उनके साथ 12 महिलाएं भी थी जिनके हाथ में तख्तियां थी, जिस पर ट्रंप के खिलाफ स्लोगन लिखे हुए थे। गौरतलब है कि ट्रंप पर महिलाओं के साथ जबरदस्ती करने के कई आरोप लग चुके हैं। अमरीकी चुनाव में यह बड़ा मुद्दा है कि ट्रंप की सोच कथित तौर पर महिला विरोधी है। इसको लेकर डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन उन पर चुनाव प्रचार और चर्चा के दौरान निशाना साध चुकी हैं।

  


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You