चुनाव रद्द करके मुझे विजयी घोषित कर देना चाहिए: ट्रंप

  • चुनाव रद्द करके मुझे विजयी घोषित कर देना चाहिए: ट्रंप
You Are HereAmerica
Friday, October 28, 2016-10:07 AM

टोलेडो(ओहियो): अमरीका में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने डैमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन की व्यापार नीतियों के लिए कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि वह व्यापार सौदों को इस तरह संभालेगी कि देश को‘चुनाव रद्द कर देना’और उन्हें विजयी घोषित कर देना चाहिए।

ट्रंप ने ओहियो के टोलेडो में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कल कहा क्लिंटन के पति पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन द्वारा हस्ताक्षर किए गए उत्तर अमरीकी मुक्त व्यापार समझौते से ओहियो की हजारों नौकरियां मेक्सिको चली गईं। उन्होंने कहा कि यदि वह 8 नवंबर के चुनाव में राष्ट्रपति चुने गए तो इस समझौते को रोक देंगे। उन्होंने कहा, हमें चुनाव रद्द कर देना चाहिए और ट्रंप को विजयी घोषित करना चाहिए। ठीक कहा ना? चुनाव कराकर हम क्या करेंगे। उनकी नीतियां बहुत खराब है।

रिपब्लिकन उम्मीदवार ने कहा कि राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा किए गए एशियाई व्यापार समझौते का अब क्लिंटन विरोध करती हैं। इस बीच ट्रंप ने जेनेवा में एक रैली को संबोधित करते हुए उपराष्ट्रपति जो बिडेन की कड़ी आलोचना की। उन्होंने बिडेन के गत सप्ताह की इस टिप्पणी का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि वह 2005 में एक वीडियो टेप में ट्रंप की महिलाओं पर की गई टिप्पणी के लिए उन्हें सजा दिलाने के वास्ते‘जिम के पीछे’ले जाना चाहेंगें। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You