अब मेलानिया भी बिना हिजाब पहने पहुंचीं सऊदी अरब(Pics)

Edited By ,Updated: 21 May, 2017 01:53 PM

trumps wife didnot wear hijab in saudi arabia after german chancellor

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पहले विदेशी दौरे पर उनकी पत्नी मेलानिया उनके साथ नजर आई। ट्रंप के साथ सऊदी अरब पहुंची मेलानिया ने देश में महिलाओं के...

वॉशिंगटन: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पहले विदेशी दौरे पर उनकी पत्नी मेलानिया उनके साथ नजर आई। ट्रंप के साथ सऊदी अरब पहुंची मेलानिया ने देश में महिलाओं के लिए कड़े ड्रेस कोड का पालन तो किया लेकिन यहां महिलाओं के सिर पर नजर आने वाला हिजाब उन्होंने नहीं पहना था।


अमरीकी राष्ट्रपति के तौर पर ट्रंप की ये पहली विदेश यात्रा है जिस पर सारी दुनिया की नजरें है । ट्रंप 4 देशों की विदेश यात्रा के पहले पड़ाव के तौर पर सऊदी अरब पहुंचे। इस पूरे दौरे पर मेलानिया उनके साथ होंगी । सऊदी जैसे देश के कड़े कानूनों की बात करें तो यहां महिलाओं और अधिकांश महिला आगंतुकों को काले रंग का ढीला जामा पहनना होता है लेकिन सऊदी में अधिकतर महिलाएं नकाब पहनती हैं । लेकिन अमरीकी राष्ट्रपति की पत्नी मेलानिया पैंट और पूरी बांह के परिधान में नजर आई ।


बता दें कि इससे पहले जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल जब सऊदी अरब आईं थी तो उस दौरान एंजेला भी बिना अपने सिर ढके नजर आईं । मर्केल ने अपने देश में बुर्के पर पाबंदी लगाई थी। मर्केल ने कहा था कि यह उनके देश में बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है, और जहां भी संभव हो सके वहां पर इस पर बैन लगना चाहिए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!