अनवर गरवाश ने की भारतीय मुसलमानों की तारीफ, कही ये बात

Edited By ,Updated: 24 Jan, 2017 01:05 PM

uae forgein minister says indian muslims are good

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के विदेश राज्य मंत्री अनवर गरवाश ने एक साक्षात्कार में कहा कि UAE और भारत में काफी लंबे समय से अच्छे संबंध बरकरार हैं ...

यू.ए.ई.: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के विदेश राज्य मंत्री अनवर गरवाश ने एक साक्षात्कार में कहा कि UAE और भारत में काफी लंबे समय से अच्छे संबंध बरकरार हैं और पिछले कुछ समय में भारत एक ग्लोबल पावर बनकर उभरा है।

नवर बोले कि UAE के लिए भारत हमेशा से महत्व रखने वाला देश रहा है, उन्होंने कहा कि हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि भारत और पाकिस्तान के संबंध कैसे हैं, हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है और मौजूदा समय में कट्टरवादी ताकतों को रोकने की सख्त जरुरत है। UAE के विदेश राज्यमंत्री ने कहा कि आतंकवाद और कट्टरता को धर्म के साथ जोड़ कर नहीं देखना चाहिए।

भारतीय मुसलमानों की तारीफ करते हुए अनवर बोले कि इस मामले में भारतीय मुस्लिमों की सोच काफी बेहतर है, वह आतंकवाद और कट्टरता को धर्म से नहीं जोड़ते हैं । गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम पर इस बार मुख्यातिथि के रुप में अबुधाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायद अल-नायहान शरीक होंगे। इससे पहले भी 2006 के गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में सउदी अरब के किंग  शामिल हुए थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!