उबर चालक पर किशोरी से बलात्कार का आरोप

  • उबर चालक पर किशोरी से बलात्कार का आरोप
You Are HereInternational
Friday, July 14, 2017-1:36 PM

ब्रिस्बेन: कैब सेवा प्रदाता कंपनी उबर के एक चालक पर आस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन शहर में 16 साल की एक किशोरी के साथ बलात्कार का आरोप लगाया गया है। एक सप्ताह के भीतर यह कैब सेवा का दूसरा चालक है जिस पर बलात्कार का आरोप लगा है।

क्वींसलैंड स्टेट पुलिस ने बताया कि 37 वर्षीय चालक ने 8 जुलाई को कार के भीतर एक किशोरी के साथ बलात्कार किया था। युवती ने अगले दिन सुबह पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चालक का नाम तथा कोई अन्य जानकारी नहीं दी है।  यह गिरफ्तारी एक अन्य उबर चालक के एक यात्री के साथ तीन बार दुष्कर्म करने के मामले के एक सप्ताह के बाद हुई है। पुलिस ने कहा कि दोनों मामले जुडे हुए नहीं है।  वही उबर ने एक बयान जारी करके कहा मामले की जानकारी मिलने के बाद उसने तत्काल 37 वर्षीय चालक की सेवाएं बंद कर दी हैं।   


कंपनी ने कहा, क्वींसलैंड स्टेट पुलिस ने जो बताया है वह बेहद खेदजनक है और हमारी संवेदना युवती और उसके परिजन के साथ हैं। वहीं पुलिस के कार्यवाहक डिटेक्टिव सुप्रिटेंडेंट माइक आे डाड ने कहा कि एेसी घटनाओं के बावजूद अधिकारी उबर की सुरक्षा रिकार्ड के प्रति चिंतित नही है। उन्होंने कहा,मुझे नहीं लगता कि दो व्यक्तियों के बर्ताव से आप ये निष्कर्ष निकालें कि उबर कम सुरक्षित है। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You