यूनाइटेड एयरलाइंस की मनमानी, शादी करने जा रहे प्रेमी जोड़े को विमान से उतारा

  • यूनाइटेड एयरलाइंस की मनमानी, शादी करने जा रहे प्रेमी जोड़े को विमान से उतारा
You Are HereInternational
Monday, April 17, 2017-1:13 PM

टैक्सासः यूनाइटेड एयरलाइंस से उड़ान भर रहे एक जोड़े को शनिवार को एयरलाइंस के एक अधिकारी द्वारा नीचे उतार दिया गया। दोनों दूल्हा और दुल्हन ह्यूस्टन, टैक्सास से कोस्टा रिका में अपनी शादी में शामिल होने जा रहे थे। ये मामला उस घटना के हफ्ते भर बाद ही सामने आया जब सीट छोड़ने के लिए कहने के बाद यात्री द्वारा सीट न छोड़ने पर एयरलाइंस कर्मियों द्वारा उसकी पिटाई कर दी गई थी।  

ह्यूस्टन के एक न्यूज चैनल KHOU 11 के अनुसार एयरलाइंस ने कहा कि ये जोड़ा टिकट से अधिक महंगे सीटों पर बैठने की कोशश कर रहा था और फ्लाइट क्रू के निर्देशों का पालन नहीं कर रहा था। हालांकि यूनाइटेड कॉन्टिनेंटल होल्डिंग्स जिसके ये एयरलाइंस अधीन है, इस मामले में खबर लिखे जाने तक कोई टिप्पणी नहीं की है। KHOU को दिए अपने इंटरव्यू में माइकल होल और उनकी मंगेतर ने बताया कि उड़ान के दौरान उन्होंने अपनी सीट पर दूसरे यात्री को सोते पाया।

होल ने बताया कि उन्होंने सीटों के टिकट के लिए अतिरिक्त भुगतान करने के लिए भी कहा जिसे एयरलाइंस 'इकोनॉमी प्लस' के अंतर्गत भेजता है लेकिन एयरलाइंस कर्मियों ने मना कर दिया और अपनी सीट पर वापस जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि ये कोई बड़ी बात नहीं थी। ऐसा भी नहीं था कि हमने फर्स्ट क्लास सीट पर बैठने की कोशिश की। हम केवल इकोनॉमी रो में अपनी सीटों से कुछ पंक्ति ही आगे थे। आपको बता दें कि इससे पहले यूनाइटेड एयरलाइंस लैगिंग्स पहनने की वजह से 2 लड़कियों को फ्लाइट पर चढ़ने से रोक दिया था। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You