Subscribe Now!

कीड़ों ने मार डाला मासूम, सर्जरी के बाद भी चबाते रहे मांस

You Are HereInternational
Thursday, February 15, 2018-12:00 PM

वॉशिंगटनः  एक मासूम बच्चे की मौत का बेहद दर्दनाक और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। अमरीका में लायम नाम के एक मासूम बच्चे की मौत मांस खाने वाले कीड़ों की वजह से हो गई।

ब्रिटिश वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अमरीका के राज्य ऑरेगॉन में 13 जनवरी को वह स्प्रिंग क्रीक में अपनी साइकिल चला रहा था। इसी दौरान वह लड़खड़ाकर गिर गया और हैंडलबार उसके पैर और जांघ में जींस को फाड़ते हुए घुस गया।हादसे के बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे टांके लगाए गए. लेकिन घर लाने के कुछ दिन बाद उसे असहनीय दर्द होने लगा।
PunjabKesari
बच्चे के ज़ख्म पर बैगनी रंग का निशान दिखने लगा जो लगातार बड़ा होता जा रहा था।जब मां सारा हेबर्ड और स्टेपडैड लायम को सेंट एंटनी हॉस्पिटल ले गए  तो उन्हें बताया गया कि वह मांस खाने वाले एक कीड़े का शिकार हो चुका है जो शायद मिट्टी से उसे लगा होगा। लायम की कई सर्जरी हुईं। जिससे कि संक्रमित टिशूज़ को हटाया जा सके लेकिन ये लगातार बढ़ता ही गया।
PunjabKesari
लायम की मां ने रुंधे गले से बताया,''हमने तो उसे नरक (हॉस्पिटल) में धकेल दिया था, वो तो उसे लगातार टुकड़ों में काटते जा रहे थे। उसका दांया हिस्सा लगभग पूरा बेकार हो चुका था।'' मां सारा ने बताया, जब कोई फायदा नहीं हुआ तो उन्होंने लायम को दूसरे अस्पताल में ट्रांसफर किया, लेकिन उसी रात उसने दम तोड़ दिया। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You