अमरीका में PAK के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 May, 2017 05:59 PM

us contemplating resumption of airstrikes in pakistan against terrorist groups

अमरीका में पाकिस्तान में शरण लिए आतंकी समूहों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठाई जा रही है। दरअसल  एक अमरीकी कांग्रेसमैन ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप...

वॉशिंगटन: अमरीका में पाकिस्तान में शरण लिए आतंकी समूहों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठाई जा रही है। दरअसल  एक अमरीकी कांग्रेसमैन ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को पाकिस्तान में पोषित आतंकी संगठनों के खिलाफ दोबारा कार्रवाई शुरू करने को कहा है।


आतंकी संगठनों पर फिर से हवाई हमला शुरू करने की सलाह
अमरीकी कांग्रेसमैन एडम किंसिंगर ने ट्रंप प्रशासन से आतंकी संगठनों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है, जो अफगानिस्तान में आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। एडम किंसिंगर ने कहा, 'हमें फिर से हवाई हमले शुरू करने पर विचार करने की जरूरत है।' ओबामा प्रशासन ने उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान में कई ड्रोन हमलों को अंजाम दिया था,लेकिन 2016 में मात्र तीन हवाई हमले किए गए। किंसिंगर ने आतंकी संगठनों पर फिर से हवाई हमला शुरू करने की सलाह दी।


किंसिंगर ने अल-कायदा, तालिबान और हक्कानी नेटवर्क का नाम लेते हुए कहा कि पाकिस्तानी सरकार आतंकी संगठनों के खिलाफ उपयुक्त कार्रवाई नहीं कर रही, ऐसे में हमें ये स्पष्ट करना होगा कि हम जरूरत पड़ने पर कोई भी सीमा लांघ सकते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!