ओवरडोज वियाग्रा का असर- युवक ने एयरपोर्ट पर किए गंदे काम (PICS)

You Are HereLatest News
Tuesday, January 09, 2018-3:36 PM

बैंकाक: सैक्स पावर बढ़ाने के लिए लोग अक्सर वियाग्रा का उपयोग करते हैं लेकिन, कई बार वियाग्रा की ओवरडोज के साइड इफैक्ट भी हो जाते हैं।  ऐसा ही एक मामला थाइलैंड के फुकेट से  सामने आया है जहां वियाग्रा की ओवरडोज से अजीबोगरीब हालात पैदा हो गए।   मामला 4 जनवरी का है जब एक शख्स ज्यादा वियाग्रा लेने के बाद एयरपोर्ट पर पूरे कपड़े उतारकर भागने लगा। मामला यहीं शांत नहीं हुआ, इस शख्स ने एयरपोर्ट परिसर में ही पॉटी कर उसे वहां मौजूद स्टाफ और अन्य यात्रियों की तरफ फेंकना शुरू कर दिया जिससे हंगामा मच गया।
PunjabKesari
अंग्रेजी वेबसाइट 'न्यूयॉर्क पोस्ट' के मुताबिक एयरपोर्ट पर हंगामा मचाने वाले इस शख्स का नाम स्टीव चो (27) है जो अमरीका के न्यूयॉर्क में रहता है। दक्षिण कोरिया की फ्लाइट का इंतजार करने के दौरान स्टीव ने एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल में अपने सारे कपड़े उतार दिए। इस दौरान एयरपोर्ट पर उसने न सिर्फ उत्पात मचाया बल्कि दुकानों और व्यापारियों का जमकर नुकसान भी किया। 
PunjabKesari
हंगामे के बीच आखिरकार एयरपोर्ट स्टाफ ने स्टीव को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पूछताछ में स्टीव ने पुलिस को बताया कि उसने ज्यादा मात्रा में वियाग्रा ली थी जिसकी वजह से वह अपने होश में नहीं रहा। स्टीव ने अपनी वजह से हुए नुकसान की भरपाई करने को लेकर भी मंजूरी दी। फुकेट एयरपोर्ट की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया, स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए और किसी तरह के नुकसान से बचने के लिए एयरपोर्ट पुलिस ने स्टीव को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You