अमरीकाः पूर्व राष्ट्रपति की बेटी का स्मोकिंग करते वीडियो वायरल, बचाव में उतरी 'इवांक' और 'चेल्सी'

  • अमरीकाः पूर्व राष्ट्रपति की बेटी का स्मोकिंग करते वीडियो वायरल, बचाव में उतरी 'इवांक' और 'चेल्सी'
You Are HereInternational
Saturday, November 25, 2017-8:28 PM

इंटरनेशनल डेस्कः इन दिनों मीडिया में अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की बड़ी बेटी मालिया ओबामा खासी छाई हुई हैं। न्यूयॉर्क के एक टैबलॉयड में मालिया का सिगरेट पीते और अपने दोस्त को किस करते हुआ फोटो फीचर प्रकाशित हुआ था। इसके बाद वो सुर्खियों में आ गई और कई लोगों ने उनकी खूब आलोचना भी की। इस पर पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने ट्वीट कर मालिया का बचाव किया है।

इवांका ने ट्वीट कर कहा है कि उनके कॉलेज के बच्चों को जो गोपनीयता हासिल है, वही मालिया को भी मिलनी चाहिए। वह एक यंग वयस्क हैं और निजी नागरिक है। इसकी एक लिमिट होनी चाहिए।

वहीं पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन ने भी मालिया का बचाव करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि मालिया ओबामा कि एक निजी जिंदगी है, वह एक यंग लड़की हैं, कॉलेज की छात्रा हैं और एक निजी नागरिक हैं। उनका इस्तेमाल वेबसाइट के क्लिक बढ़ाने के लिए नहीं ही करना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मालिया फिलहाल हावर्ड विश्वविद्यालय में प्रथम वर्ष की छात्रा हैं, मालिया ने पिछले साल स्कूल से ग्रेजुएट होने के बाद एक साल का गैप लिया था।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You