एन्जॉयमेंट के लिए मां ने दरिंदगी की सारी हदें की पार, बच्चों का किया एेसा हाल(Pics)

You Are HereAmerica
Thursday, November 03, 2016-2:55 PM

वॉशिंगटन: दुनियाभर में कई एेसे किस्से देखने और सुनने को मिलते हैं जिन्हें सुनकर दिल दहल जाता है।दरअसल अमरीका में रहने वाली एक महिला सिर्फ अपने एन्जॉयमेंट के लिए अपनी ही बच्चों की जिंदगी दाव पर लगा देती थी। 


दरअसल अमरीका में रहने वाली एक मां ने सिर्फ अपने एन्जॉयमेंट के लिए अपने ही मासूम बच्चों को ड्रग्स के इंजेक्शन देने शुरू कर दिए जिसके चलते महिला और उसके ब्वॉयफ्रेंड को पिछले साल नवंबर महीने में अरेस्ट किया गया था। वाशिंगटन पुलिस के अनुसार, एशली के एक कजिन ने बच्चों को ड्रग्स के इंजेक्शन दिए जाने की जानकारी दी थी।

मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, नवंबर, 2015 में एशली का मैक नाम का कजिन जब उससे मिलने उसके घर पहुंचा तो घर का एेसा माहौल देख वह हौरान रह गया।एशली के तीनों बच्चे, दो बेटियां और बेटा बेहोशी की हालत में बैड पर पड़े थे। मैक ने बच्चों को उठाने की काफी कोशिश की लेकिन उनकी आंखें नहीं खुल रही थीं।इसके बाद मैक ने बच्चों के हाथों पर इंजेक्शन के निशान देखे जिसके बाद उसने जब घर की तलाशी की तो उसे घर की जांच में कोकीन वाले इंजेक्शन मिले।मैक ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। 


पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों को तुरंत अस्पताल एडमिट करवाया।पुलिस ने पूरे घर की जांच की तो उन्हें कोकीन का पाऊडर व कई इंजेक्शन भी मिले। इसके बाद एशली और उसके ब्वॉयफ्रेंड लीरॉय को अरेस्ट कर लिया गया। एशली के कबूलनामे के बाद लीरॉय ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है। दोनों पर आरोप साबित हो गया है और अब दोनों कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You