इस हसीना से टॉचर्र के शौकीन हैं मर्द,1 घंटे की फीस 14 हजार ! (pics)

You Are HereInternational
Thursday, May 18, 2017-3:07 PM

लंदनः दुनिया भर में कुछ अजीबोगरीब जॉब की कमी नहीं है।  ब्रिटेन की 'सरे' सिटी में रहने वाली एरी मैकटेंसी का मामला बिल्कुल अलग है। एरी घर बैठे ही एक घंटे के 175 पाउंड (करीब 14 हजार रुपए) कमा लेती हैं, वह भी मर्दो को टॉर्चर करके। एरी का दावा है कि वह ऐसा करके कई मर्दों की शादी टूटने से बचा चुकी हैं, क्योंकि उनसे टॉर्चर होने वाले मर्दो में महिला के प्रति सम्मान की भावना आती है। 

31 साल की एरी के मुताबिक, वे यह जॉब 19 साल की उम्र से करती आ रही हैं। उनके सबसे पहले क्लाइंट ने उन्हें इसके बदले में 25 पाउंड (करीब 2 हजार रुपए) दिए थे।
इसके बाद से उन्होंने इसे की अपना कॅरियर बना लिया और इस समय वे हर महीने करीब 20 क्लाइंट को हैंडिल कर रही हैं।  एरी एक घंटे के दौरान मर्दो को चाबुक और जूतों से पीटने के अलावा अपने जूते तक चाटने पर मजबूर करती हैं। इस तरह वे मर्दो की फैंटेसी पूरा करती हैं। एरी का कहना है कि मर्द हर बार कुछ अलग चाहते हैं और यह काम उनकी बीवियां नहीं कर सकतीं।

हालांकि, एरी अपने ब्वॉयफ्रेंड कैरेन के साथ ऐसा नहीं करतीं। एरी का कहना है कि कैरेन को उनकी यह जॉब पसंद नहीं हैं, लेकिन कैरेन को उनका पूरा सपोर्ट है। कैरेन एक बार में मैनेजर हैं और ये दोनों चार सालों से रिलेशनशिप में हैं। एरी बताती हैं कि मैं हमेशा से ओपन माइंडेड हूं, लेकिन मुझे अंधविश्वास और फैंटेसी जैसी बातों में काफी इंटरेस्ट है। जब मुझे पता चला कि दुनिया में ऐसे कई मर्द हैं, जिन्हें महिलाओं से टॉर्चर होने में मजा आता है। तभी से मैंने इसे अपना करियर बना लिया और अब हर महीने मेरे पास ऐसे करीब 20 मर्द आते हैं और टॉर्चर होने के बदले में मुझे पैसे भी देते हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You