18 साल की लड़की ने चाकू की नोक पर किया लड़के का रेप, वीडियो भी की वायरल

You Are HereLatest News
Monday, November 27, 2017-3:31 PM

वॉशिंगटनः अमरीका में हवस में अंधी 18 साल की लड़की द्वारा चाकू की नोक पर 19 साल के लड़के से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है । एम लाइव डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी लड़की की पहचान लेस्टिन मैरी स्मिथ के रूप में की गई है, जो सागीनाव टाउन की रहने वाली है। 
PunjabKesari
जज एंड्रयू आर बोरेलो ने 20 नवंबर  को सजा सुनाते हुए कहा कि आरोपी लड़की ने दूसरे दर्जे का गंभीर अपराध किया है। साथ ही कोर्ट ने कहा है कि स्मिथ ने पीड़ित की कार को भी बुरी तरह क्षति पहुंचाई इसलिए उसे एक हजार डॉलर हर्जाने के रूप में पीड़ित पक्ष को देने होंगे। स्मिथ को इसके साथ ही 313 दिन जेल में बिताने होंगे। इस दौरान उसे जीपीएस डिवाइस पहननी होगी।

इस बारे में पीड़ित  ने बताया कि वो पार्किंग में खड़ी अपनी कार की तरफ जा रहा था तभी स्मिथ जबरन उसकी कार में घुस गई। इस दौरान उसके साथ मारपीट की गई और मोबाइल फोन छीन लिया। और कथित तौर पर फोन से रिकॉर्डिंग की गई। इस दौरान पीड़ित लड़के के मुंह पंच मारा गया और बाद में चाकू की नोक पर उसे कार की पिछली सीट पर जाने के लिए कहा गया। इसके बाद उससे जबरन ओरल सेक्स किया। इस दौरान पूरी वारदात को स्मिथ कैमरे में कैद करती रही।

PunjabKesariगौरतलब है कि स्मिथ इससे पहले भी पहले दर्जे के अपराध के लिए जेल में जा चुकी है। रिपोर्ट के अनसुार स्मिथ ने जज को एक पत्र भेजा है जिसमें अपील की गई है कि वो उसे जेल में न भेंजे। घटना इस साल 11 जनवरी की है। जब स्मिथ ने सागीनाव टाउन में 19 साल के लड़के के साथ जबरन संबंध बनाए।  खबर के अनुसार आरोपी यहीं नहीं रुकी उसने पीड़ित लड़के की सैक्स टेप भी बनाई जिसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। हालांकि मामले में अब स्मिथ का कहना है कि उसने सैक्स टेप डिलीट कर दिया था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You