सेक्सी बॉडी पाने के चक्कर में हुआ एेसा हाल, तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

You Are HereInternational
Wednesday, August 09, 2017-1:51 PM

लंदन: दुनिया में ऐसी कई महिलाएं हैं, जो खूबसूरत दिखने के चक्कर में किसी भी हद तक जा सकती हैं। इसी चक्कर में कई महिलाओं का ऐसा हाल हो जाता है कि वे खुद को आइने में पहचान तक नहीं पाती।  


ऐसा ही कुछ इंग्लैंड की रहने वाली कैथी रिचमंड(38)के साथ हुआ। दरअसल कैथी अपनी बॉडी फिगर को और आकर्षक बनाना चाहती थीं, लेकिन उसके साथ इससे कुछ उल्ट ही हो गया। 4 बच्चों की मां कैथी ने खूबसूरत फिगर पाने के लिए लाखों रुपए तो खर्च कर डालें लेकिन खूबसूरत फिगर की चाह ने उसकी जिंदगी नर्क बना दी। 2007 में कैथी रिचमंड ने अपने ब्रेस्ट साइज को बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई लेकिन  इस ब्रेस्ट इम्प्लांट ने कैथी के लिए काफी मुसीबतें खड़ी कर दी।कैथी को एलर्जी के अलावा थकान महसूस होने लगी।उसके वजन भी बढ़ गया था। 2014 तक कैथी की हालत इतनी खराब हो गई कि उसके हाथों में फंगस लगने लगे थे। पहले तो डॉक्टर्स समझ ही नहीं पाए कि कैथी को अचानक होने क्या लगा था लेकिन बाद में समझ आया कि ये सारी तकलीफें ब्रेस्ट इम्प्लांट के कारण हो रही थी। 


इलाज में खर्च कर दिए लाखों
जानकारी मुताबिक, ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाने के बाद कैथी काफी खुश थीं लेकिन इम्प्लांट के 2 साल के अंदर ही उसकी हालत काफी खराब हो गई कि उसे अपने इलाज में करीब 41 लाख रुपए खर्च करने पड़े।आखिर में अपने इम्प्लान्ट्स हटवाने के बाद कैथी की हालत में सुधार आया । 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You