कार्टून जैसे लुक के लिए करवा ली 200 सर्जरी, हटवा दीं 6 पसलियां !

You Are HereInternational
Tuesday, September 19, 2017-4:01 PM

सिडनीः प्लास्टिक सर्जरी एडिक्ट पिक्सी फॉक्स फिर खबरों में हैं। लिविंग कार्टून जैसे लुक के लिए वो अब तक 200 से भी ज्यादा सर्जरी करा चुकी हैं। हालांकि, बावजूद इसके वो इस बात को मानने के लिए राजी नहीं कि ऐसे सर्जरी को लेकर उनके एडिक्शन की वजह से है। पिक्सी ने तब खूब सुर्खियां बटोरी थी जब 16 इंच पतली कमर से लिए उसने अपनी 6 पसलियां हटवा दीं थीं।

PunjabKesari

अमरीका के नॉर्थ कैरोलीना में रहने वाली पिक्सी सोमवार को आईटीवी के शो में पहुंची, जहां उन्होंने सर्जरी को लेकर अपने जुनून पर खुलकर बात की। पिक्सी ने कहा कि मैं तब सर्जरी के खिलाफ थी, जब तक मुझमें इसका शौक नहीं जागा था, लेकिन अब मैं इस फील्ड में लोगों के लिए रोल मॉडल बनना चाहती हूं।

PunjabKesari

पिक्सी ने कहा कि मैं ये सब किसी दिखावे के लिए नहीं करना चाहती हूं। मैं ब्यूटी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए ये सब कर रही हूं।पिक्सी ने हाल ही में अपने जबड़े की सर्जरी के लिए सियोल का टूर किया था। वो यहां अपने टूटे हुए जबड़े को दोबारा सेट कराने पहुंची थीं।जबड़ा टूटने की वजह से वो एक हफ्ते में जब तक पूरी तरह से ठीक नहीं हो गई, न बोल सकी और न ही कुछ खा-पी सकीं।

PunjabKesariइससे पहले पिक्सी भारत भी आ चुकी हैं। यहां उसने अपनी आंखों का रंग बदलवाया था। ये सर्जरी अभी अमरीकी और यूके में मौजूद नहीं है।पिक्सी अब तक जबड़े, पसली, आंख, ब्रेस्ट, होंठ, बॉटम और माथे की सर्जरी करा चुकी हैं, जिसके लिए वो सवा 4 करोड़ रुपए भी खर्च कर चुकी हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You