बच्चों को पास सुलाकर प्रेमी करता था बलात्कार, मिली सजा

You Are HereLatest News
Thursday, December 07, 2017-3:06 PM

लंदनः ब्रिटेन की एक युवती एनी स्मिथ ने अपने पूर्व प्रेमी नयाशा मुकुनाइक के हिंसक व्यवहार का मामला उजागर किया है। इंग्लैंड के मैनचेस्टर में रहने वाली स्मिथ ने बताया कि कैसे मुकुनाइक उन्हें जबरन अपने पास सुलाकर बलात्कार करता था। तब बच्चा भी उनकी बगल में सो रहा होता था।  स्मिथ ने बताया कि उसने साल 2013 में एक बच्चे को जन्म दिया तो मुकुनाइक काफी हिंसक हो गया।
PunjabKesari
वह कहता चूंकि मैं मां बन चुकी हूं इसलिए अब मेकअप नहीं कर सकती, कपड़े और स्लिम-फिटिंग वाले टॉप्स नहीं पहन सकती। बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह मेरी पहचान ही मुझसे दूर ले जा रहा है। लेकिन तब मैं उसे बहुत प्यार करती थी इसलिए मैंने इस ओर नहीं देखा।’स्मिथ ने आगे बताया, ‘मुकुनाइक ने बाद में मेरा सोशल मीडिया का अकाउंट डिलीट कर दिया, उसे मेरा मोबाइल फोन ले लिया ताकि मैं अपने दोस्तों और परिवार से संपर्क न कर सकूं।
PunjabKesari
मुकुनाइक मुझे बताए बिना अक्सर बाहर निकल जाता था, कभी-कभी चाबियां भी ले जाता था। घर से बाहर जाने के दौरान वह मुझे घर के पर्दे बंद रखने के लिए कहता था। वह मुझे पड़ोसियों के सामने न आने की भी नसीहत देता था।’ स्मिथ ने बताया कि नयाशा मुकुनाइक ने पहली बार साल 2014 में उसके साथ शारीरिक रूप से हिंसक व्यवहार किया। उसने  चेहरे पर इतना जोरदार पंच मारा कि काफी देर तक उसके आंसू  नहीं रुके। इस दौरान उसने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। जोकि एक बेटी थी। लेकिन बेटी पैदा होने से मुकुनाइक की मानसिक हिंसा और ज्यादा हो गई।’

वहीं साल 2016 की दर्दनाक रात को याद करते हुए स्मिथ कहती हैं, ‘एक बार मुकुनाइक गुस्से में घर लौटा, तब उसने मेरे साथ बलात्कार किया। तब बच्चे बेड पर ही सो रहे थे।’ दो बच्चों की मां बन चुकी स्मिथ किसी तरह मुकुनाइक के चुंगल से भागने में कामयाब रहीं। बाद में उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई और मुकुनाइक को गिरफ्तार कर लिया गया। कोर्ट में उसे बलात्कार, यौन उत्पीड़न, 9 बार हमला करने और शारीरिक उत्पीड़न का दोषी पाया गया। इस साल फरवरी में उसे 13 साल की सजा सुनाई गई।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You