आयरलैंड में भी भारतीय निशाने पर, ट्रेन में महिला यात्री ने की ये आक्रामक टिप्पणी (देखें वीडियो)

Edited By ,Updated: 20 Apr, 2017 01:05 PM

woman screams at asians on irish train go back to india

अमरीका, आस्ट्रलिया और न्यूजीलैंड में भारतीयों के निशाना बनने के बाद अब आयरलैंड की एक ट्रेन में एक महिला द्वारा एशियाई यात्रियों पर नस्ली टिप्पणी किए जाने का वीडियो सामने आया है...

लंदन: अमरीका, आस्ट्रलिया और न्यूजीलैंड में भारतीयों के निशाना बनने के बाद अब आयरलैंड की एक ट्रेन में एक महिला द्वारा एशियाई यात्रियों पर नस्ली टिप्पणी किए जाने का वीडियो सामने आया है । ट्विटर पर पोस्ट वीडियो में महिला को अपने साथी यात्रियों पर बहुत ही आक्रामक टिप्पणी करते देखा और सुना जा सकता है।

समाचार पत्र आयरिश इंडिपेंडेंट के अनुसार यह घटना रविवार की है, जब ट्रेन लिमरिक कोलबर्ट स्टेशन से लिमरिक जंक्शन जा रही थी. वीडियो में महिला को 10 मिनट तक अभ्रद टिप्पणियां करते देखा जा सकता है। वह एक व्यक्ति से कह रही है कि भारत वापस जाओ और मुझे यह जगह दो। गौरतलब है कि इसके पहले अमरीका, ऑस्ट्र‍ेलिया सहित दुनिया के कई देशों में भारतीयों और अन्य दक्षिण एशि‍याई लोगों के खिलाफ नस्लीय दुर्व्यवहार, टिप्पणी की घटनाएं सामने आई थीं।
अमरीका के कंसास में तो नस्लीय घृणा के तहत की गई एक फायरिंग में 1 भारतीय इंजीनियर की मौत हो गई थी और दो घायल हुए थे। पिछले महीने अमरीका के मैनहट्टन में एक सिख युवती पर एक श्वेत ने हमला कर कहा था-तुम्हारा इस देश से कोई नाता नहीं है। मार्च माह में ही ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल के एक पादरी पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया था।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!