44 की महिला ने फेसबुक पर फंसाया 15 का युवक , हमबिस्तर हुई तो पड़ा पछताना

  • 44 की महिला ने फेसबुक पर फंसाया 15 का युवक , हमबिस्तर हुई तो पड़ा पछताना
You Are HereInternational
Tuesday, August 08, 2017-1:43 PM

लंदनः 44 साल की महिला ने 15 साल के युवक को फांसने के लिए फेसबुक का सहारा लिया और जब उसके हाथ हमबिस्तर हुई तो पछताना पड़ा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, मामला कोर्ट तक भी पहुंचा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मैरी डेंट (44) ब्रिटेन के क्लेक्टन-ऑन-सी में रहती है।  बताया जा रहा है कि मैरी डेंट ने एक फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया जिस पर एक बच्चे की फोटो लगी हुई थी।

उसने ना‌बालिग को दोस्त बनाया और उससे अश्लील बातें शुरू कर दीं। इसके बाद उसने नाबालिग को अपनी बातों में इतना इंप्रेस कर दिया कि वे उनसे मिलने को मजबूर हो गया। यहां तक कि मैरी डेंट ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। घटना का खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग की मां उसके बैडरूम में बिना बताए घुस गई और मैरी डेंट को बेटे के साथ अपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।

 मैरी डेंट ने कोर्ट  में नाबालिग के साथ की यौन संबंधों की बात स्वीकार कर ली है। वहीं 15 साल के नाबालिग का कहा है कि शुरू में उसे मैरी डेंट की इरादों का नहीं पता था। वहीं कोर्ट अपना मामले की सुनवाई करते हुए रहा कि यह कोई मायने नहीं रखता किसने किसको क्या किया। मैरी डेंट एक बालिग हैं और लड़का 15 साल का नाबालिग, इसलिए ये रिश्ता गैरकानूनी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You