KFC पर महिला ने ठोका 130 करोड़ का मुकादमा

  • KFC पर महिला ने ठोका 130 करोड़ का मुकादमा
You Are HereAmerica
Thursday, October 27, 2016-1:17 PM

न्‍यूयॉर्क: दुनियाभर में कई अजीबोगरीब किस्से सामने आते हैं। एेसा ही एक किस्सा अमरीका में सामने आया । दरअसल यहां रहने वाली एन्‍ना वुर्ट्जबर्गर(64)नाम की महिला ने केएफसी पर फैमिली बकेट्स आधा भरा हुआ होने के कारण मुकदमा कर दिया।महिला ने कंपनी पर आरोप लगाया कि विज्ञापनों में कंपनी का यह फैमिली बकेट पूरा भरा हुआ दिखाया जाता है। 


केएफसी पर झूठे विज्ञापन का आरोप लगाते हुए एन्‍ना ने कहा है कि उसके 20 डॉलर का चिकन बकेट्स पूरा भरा हुआ नहीं था जितना कि विज्ञापनों में दिखाया जाता है। एन्‍ना ने कहा कि विज्ञापन में बताते हैं कि यह बकेट पूरे परिवार की भूख मिटाएगा और वे चिकन से बकेट को पूरा भरा हुआ बताते हैं। लेकिन यहां तो बकेट आधा भरा हुआ था। यह झूठा विज्ञापन है। मीडिया मुताबिक, महिला ने बताया कि इस विज्ञापन को लेकर जब केएफसी हेडक्‍वॉटर्स पर उसने फोन किया तो आगे से उससे कहा गया कि विज्ञापन में इसलिए बकेट को पूरा भरा जाता है ताकि लोग चिकन को देख पाएं।

फिर एन्‍ना ने फोन पर बातचीत के दौरान कहा कि अगर आप लोगों को चिकन दिखाना चाहते हैं तो उसे डिश में रखें।इतना ही नहीं एन्ना ने वकील हायर कर 20 मिलियन डॉलर यानी 16,000,000 पाउंड (1307944392 करोड़ रुपए) की मांग की है। उसने कंपनी द्वारा मुआवजे के रूप में भेजे गए 2 गिफ्ट सर्टिफ‍िकेट भी वापस लौटा दिए।ऊधर केएफसी के प्रवक्‍ता ने स्‍थानीय मीडिया को बताया कि महिला का ये दावा आधारहीन है और हमने कोर्ट से इस मामले को खारिज करने की मांग की है।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You