FB को ट्रंप-विरोधी कहने पर भड़के जुकरबर्ग

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Sep, 2017 12:38 PM

zuckerberg escaped defending the allegations of anti trump

सोशल मीडिया फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने 2016 में हुए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में कंपनी की किसी भी तरह की भूमिका का बचाव करते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ‘ट्रंप विरोधी’ होने संबंधी बयान को खारिज कर दिया है।

वाशिंगटनः सोशल मीडिया फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने 2016 में हुए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में कंपनी की किसी भी तरह की भूमिका का बचाव करते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ‘ट्रंप विरोधी’ होने संबंधी बयान को खारिज कर दिया है। जुकरबर्ग ने ट्रंप के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि रूसी एजेंट ने फेसबुक पर विज्ञापन खरीदा और 2016 में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से पहले राजनीतिक तनाव पैदा करने के लिए फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाए।
PunjabKesari
जुकरबर्ग ने फेसबुक पर अपने एक पोस्ट में कहा कि अमेेरिका में 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में इंटरनेट जनता से संपर्क साधने का प्रमुख साधन था। इसके अलावा यह उम्मीदवारों की योग्यता के बारे में भी जानने का सबसे अच्छा साधन था। फेसबुक संस्थापक ने फेसबुक पर गलत जानकारी के कारण चुनाव परिणाम बदले जाने की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि ऐसी सोच पागलपन को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि फेसबुक ने लगभग 20 लाख लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित किया।  इससे पहले राष्ट्रपति ट्रंप ने फेसबुक को ट्रंप विरोधी बताते हुए कहा था कि फेसबुक हमेशा से ऐंटी ट्रंप था।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!