हिंसा पर नियंत्रण पाने के लिए मोदी-शाह से मिलेंगी महबूबा

Edited By ,Updated: 23 Apr, 2017 10:27 AM

cm mehbooba mufti will meet to pm modi and rajnath shah

मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ होने वाली मुलाकात में हिंसा और पत्थरबाजों पर नियंत्रण पाने के लिए अहम निर्णय लिया जा सकता है।

जम्मू कश्मीर : मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ होने वाली मुलाकात में हिंसा और पत्थरबाजों पर नियंत्रण पाने के लिए अहम निर्णय लिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक 19 अप्रैल को भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में राज्य के हालातों और गठबंधन में तेजी से पनप रहे तनाव के निपटारे को लोकर चर्चा हुई। साथ ही राज्य में राज्यपाल शासन के नफा-नुकसान का भी आकलन किया गया। कोर कमेटी की बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गृह मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और सेना प्रमुख जनरल विपिन रावत के साथ अलग से बैठक कर कश्मीर में हिंसा पर नियंत्रण करने के लिए विभिन्न विकल्पों पर चर्चा की।

 


महबूबा को रास नहीं आ रही केंद्र की रणनीति 
सूत्रों के मुताबिक केंद्र अलगाववादियों और उपद्रवकारियों पर सख्ती कम करने के पक्ष में नहीं है। जबकि राजनीतिक मजबूरी के चलते महबूबा को केंद्र की यह रणनीति रास नहीं आ रही। दोनों पक्ष कोई बीच का फार्मूला निकालने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि रविवार को यानी आज सभी भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री कामकाज के आकलन के लिए दिल्ली में इकट्ठा होंगे जहां इस विषय पर चर्चा की जाएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!