जम्मू रेलवे पुलिस के हत्थे चढ़ा वी.आई.पी चोर

Edited By ,Updated: 26 Apr, 2017 06:12 PM

jammu railway police locked vip thief in jail

एसी क्लास की टिकट लेकर वीआईपी बन कर सफर करने वाले शातिर चोर को पुलिस ने पकड़ लिया है। अमृतसर के रहने वाला यह चोर बकायदा एसी क्लास की टिकट लेकर सफर करता था और उसी कोच में महिलाओं के गहने और नकदी चोरी करता था।

जम्मू : ए.सी. क्लास की टिकट लेकर वी.आई.पी. बन कर सफर करने वाले शातिर चोर को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। अमृतसर का रहने वाला यह चोर बकायदा ए.सी. क्लास की टिकट लेकर सफर करता था और उसी कोच में महिलाओं के गहने और नकदी चोरी करता था। अच्छे पहनावे के चलते यह चोर काफी समय से पकड़ में नही आ रहा था, लेकिन आखिरकार इसे पकड़ लिया गया। यह चोर दिल्ली से जम्मू आने वाली दुरंतों एक्सप्रेस में सफर कर रहा था। अंबाला पहुंचने पर जब एक महिला ने अपने गहने चोरी होने पर शोर मचाया तो ट्रैन के टीटी ने इस पर शक होने पर पकड़ लिया और जम्मू पुलिस के हवाले कर दिया। इसके पास से चोरी किया गया सामान भी बरामद हुआ है। 

 


चोरी कर जुराब में रखता था सामान  
पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह शातिर अपराधी अमृतसर का रहने वाला है और यह बकायदा ट्रेन में एसी टिकट से सफर करता था ताकि इस पर शक न हो, लेकिन जब इसने दिल्ली से जम्मू आ रही दुरंतों में चोरी की तो महिला के शोर मचाने पर टीटी ने इसको शक होने पर पकड़ा और इसको जम्मू पुलिस के हवाले कर दिया। इस पर चोरी के कई मामले दर्ज़ हैं। जिस रात यह पकड़ा गया इसने छह चोरीयां की थी और सब बरामद कर ली गई हैं। इस चोरी के मामले में इससे और भी पूछताश की जा रही है। यह चोरी करने के बाद पर्स अथवा गहनों को जुराब में डाल लेता था ताकि किसी को पता न चल सके। यह शातिर चोर इस कदर चोरी की वारदात को अंजाम देता था ताकि इस पर शक न हो इसके लिए यह अपने पहनावे का ख़ास ध्यान रखता था और फर्स्ट और सेकंड क्लास में सफर करता था ताकि लोग इसको आम यात्री ही समझे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!