उमर ने डोल्कुन ईसा का वीजा रद्द करने के लिए सरकार पर साधा निशाना

Edited By ,Updated: 25 Apr, 2016 10:54 PM

omar tweeted on dolkun esa visa case

पूर्व मु्ख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भारत सरकार द्वारा उइगर नेता डोल्कुन ईसा के वीजा के रद्द किए जाने के लिए सरकार पर निशाना साधा।

जम्मू कश्मीर : पूर्व मु्ख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भारत सरकार द्वारा उइगर नेता डोल्कुन ईसा के वीजा के रद्द किए जाने के लिए सरकार पर निशाना साधा।


उमर अब्दुल्ला ने ट्वीटर पर ट्वीट किया कि पहले जो डींगे हांकी उसका का क्या मतलब था। चीन के इस मुद्दे पर कड़ा विरोध दर्ज करवाने के बाद भारत ने डोल्कुन ईसा के वीजा को रद्द करने का निर्णय लिया है।


नेशनल कांफ्रेंस के नेता ने कहा कि पिछले कई दिनों से चीन के सामने सरकार कैसे खड़ी हुईए इस मसले पर हम खूब डींगें सुन रहे हैं।
गौरतलब है कि भारत ने चीन में आतंकवादी सरगना के तौर पर प्रतिबंधित जर्मन नागरिक डोल्कुन ईसा को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में वल्र्ड उइगुर कांग्रेस में शामिल होने के लिए भारत आने की इजाजत दी गई थी।

ईसा धर्मशाला में 28 अप्रैल से 1 मई के बीच होने वाली कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए भारत आना चाहते थे। ईसा इस दौरान दलाई लामा से भी मुलाकात करने वाले थे। चीन ईसा को आतंकी मानता है और उसने भारत के इस कदम पर एतराज जताया था।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!