कश्मीरियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए राजनाथ ने की अपील

Edited By ,Updated: 21 Apr, 2017 04:22 PM

rajnath appeals to all states to ensure safety of kashmiris

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कश्मीरियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्यों से अपील की। उन्होंने कहा कि कल शाम मुझे यह पता चला कि कुछ कश्मीरी युवाओं के साथ गलत व्यवहार किया गया है।

जम्मू कश्मीर : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कश्मीरियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्यों से अपील की। उन्होंने कहा कल शाम मुझे पता चला कि कुछ कश्मीरी युवाओं के साथ गलत व्यवहार किया गया है। मैं सभी मुख्यमंत्रियों से अपील करता हूं कि कोई भी कश्मीरी युवा देश के किसी भी हिस्से में अपमानित न हो, वे भी भारत का हिस्सा हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी इस सच्चाई से मुकर नहीं सकता कि कश्मीर के कई लोग भारत की सुरक्षा और समृद्धि में योगदान दे रहे हैं। उन्होंने गृह मंत्रालय को इस संबंध में सभी राज्यों के सलाहकारों को यह जानकारी तुरंत प्रसारित करने को कहा है। 

 


500 छात्र हुए इस घटना के शिकार

उल्लेखनीय है कि कश्मीरी छात्रों के समूह को स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर पीटा क्योंकि वे संघर्षग्रस्त सीमा वाले राज्यों में सैनिकों द्वारा पत्थरबाजों पर गई कार्रवाई से नाराज थे। यह हमला चित्तौड़गढ़ मेवाड़ विश्वविद्यालय में पढ़ रहे कश्मीरीओं के खिलाफ हिंसा की नवीनतम घटना है, जिसमें जम्मू और कश्मीर के लगभग 500 छात्र शामिल हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!