सालों से डॉग बनकर जी रहा ये शख्स, वजह कर देगी हैरान (pics)

You Are HereLatest News
Sunday, December 03, 2017-3:42 PM

सिडनीः जिंदगी की भगदौड़ और टैंशन से बचने के लिए लोग क्या नहीं करते लेकिन अगर कोई इंसान कुत्ता बन जाए तो कैसा लगेगा। जी हां एक व्यक्ति सालों से डॉगी बन कर जी रहा है और उशका नाम है मिस्टर पपी। अगर आप इन्हें कॉस्ट्यूम पहने एक किरदार निभाने वाला शख्स समझ रहे हैं तो आपको बता दें कि टॉम असल जिंदगी में डॉग की तरह ही जीते हैं।
PunjabKesari
वे इन दिनों अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर पर रेंगते  नजर आते हैं, वे कुत्तों की तरह ही जमीन पर बैठकर बाउल से खाना खाते हैं और चार पैरों से चलते हैं। हाल ही में एक टीवी शो में टॉम और उनकी एक्स गर्लफ्रैंड का इंटरव्यू हुआ। यहां भी टॉम शो के दौरान डॉग की तरह जमीन पर बैठे थे।
PunjabKesari
जब उनसे पूछा गया कि वे सालों से डॉग बनकर क्यों जी रहे हैं तो उन्होंने बताया कि जिंदगी की भगदौड़ और टैंशन से बचने के लिए उन्होंने पहले ये ट्रिक अपनाई थी।  कुछ समय तक डॉग बनकर वे खुद को फ्रैश महसूस करते थे, पर एक ऐसा वक्त आया जब उन्होंने सारी जिंदगी ऐसे बिताने की ठान ली।
PunjabKesari
 टॉम की गर्लफ्रेंड रेचल को शुरुआत में उनकी ये आदत मजेदार लगती थी, पर जल्द ही वे इससे परेशान हो गईं। टॉम ने ह्यूमन पप नाम एक कम्यूनिटी भी बना ली जहां उनके साथ और भी लोग जुड़ गए। जो इसे स्ट्रेस बस्टर के रूप में देखते थे।
PunjabKesari
रेचल ने इस सबसे परेशान होकर उनसे ब्रेकअप कर लिया। रेचल से ब्रेकअप के बाद टॉम का एक GAY से रिलेशनशिप बन गया और वे इसी के साथ रहने लगे। लेकिन एक दिन टॉम की एक्स ने उन्हें टीवी पर देखा और उनकी Documentary देखी जिसके बाद उन्हें ह्यूमन पप्स कम्यूनिटी की बढ़ती पॉपुलरिटी के बारे में पता चला।

ये सब जानने के बाद रेचल काफी इमोशनल हो गईं और उन्हें अहसास हुआ कि उन्होंने टॉम के साथ गलत किया है। रेचल दोबारा टॉम से मिलीं और उनसे माफी भी मांगी। इसके बाद से ही टॉम रेचल के साथ डॉग बनकर ही उनके घर पर रहते हैं।


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You