केरल के कन्नूर में ABVP कार्यकर्ता की हत्या

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Jan, 2018 05:10 PM

abvp worker killed in kannur  four in custody

दक्षिण भारत के केरल में आरएसएस और उससे जुड़े संगठनों के कार्यकर्ताओं की हत्या का सिलसिला बदस्तूर जारी है। शुक्रवार को भी एबीवीपी कार्यकर्ता श्याम प्रसाद की हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद से अभी तक पुलिस इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है

नई दिल्लीः दक्षिण भारत के केरल में आरएसएस और उससे जुड़े संगठनों के कार्यकर्ताओं की हत्या का सिलसिला बदस्तूर जारी है। शुक्रवार को भी एबीवीपी कार्यकर्ता श्याम प्रसाद की हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद से अभी तक पुलिस इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। हालांकि शक के आधार पर 4 लोगों को हिरासत में जरूर लिया है।

शनिवार को कन्नूर में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने हत्या के विरोध में बंद का एेलान किया। पुलिस का कहना है कि बंद के बाद भी स्थिति नियंत्रण में है। बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने बताया कि श्याम प्रसाद का शव फिलहाल परियारम मेडिकल कॉलेज में रखा गया है। शनिवार को देर शाम उनके पैतृक गांव में दाह-संस्कार किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को तीन हमलावरों ने श्याम प्रसाद का पीछा किया था। उस वक्त वह कोठुपारंबा गांव स्थित अपने घर जा रहा था। इसी बीच हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी।

सर्किल इंस्पेक्टर कुट्टीकृष्णन ने बताया कि बंद के दौरान किसी तरह की दुर्घटना नहीं हुई है। अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के चार कार्यकर्ताओं को फिलहाल हिरासत में लिया गया है।

बताया जाता है कि बीजेपी-आरएसएस के कार्यकर्ताओं के साथ बीते हफ्ते एसडीपीआई के कार्यकर्ताओं के साथ झड़प हुई थी। पुलिस श्याम प्रसाद की हत्या का तार इस घटना से जोड़कर भी देख रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!