Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Dec, 2017 06:18 PM
सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। दरअसल हिंदुस्तानी शास्त्रीय गायिक शुभा मुद्गल ने एयर इंडिया में बिजनेस क्लास का टिकट बुक कराया था लेकिन हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद उन्होंने पाया कि एयरलाइन ने पूरी फ्लाइट...
नई दिल्ली: सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है। दरअसल हिंदुस्तानी शास्त्रीय गायिक शुभा मुद्गल ने एयर इंडिया में बिजनेस क्लास का टिकट बुक कराया था लेकिन हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद उन्होंने पाया कि एयरलाइन ने पूरी फ्लाइट इकोनॉमी क्लास कर दी है और इसके बारे में कोई पूर्व सूचना भी नहीं दी। उन्होंने इस संबंध में ट्विटर के माध्यम से एयर इंडिया से शिकायत की है। सुश्री मुद्गल ने अपने ट्वीट में एयरइंडिया को टैग करते हुये लिखा कि यह क्या हो रहा है? आप बिजनेस क्लास का टिकट बेचते हैं और उड़ान को इकोनॉमी क्लास में बदल देते हैं। इसके बारे में यात्रियों को न तो सूचित किया जाता है और न ही कोई रिफंड दिया जाता है।
उन्होंने बताया कि यह उड़ान एआई 663 थी। यह मुंबई से गोवा जाने वाली फ्लाइट है। इस संबंध में पूछे जाने पर एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि टिकट किसी एजेंट के जरिये बुक कराया गया था या अन्य माध्यमों से। उन्होंने बताया कि विमान बदले जाने की स्थिति में यात्रियों को पूर्व सूचना दी जाती है तथा चेकइन काउंटर पर भी उन्हें इसके बारे में बताया जाता है। प्रवक्ता ने बताया कि सुश्री मुद्गल के पीएनआर के साथ एक नोट लगा है जिसके अनुसार, बुकिंग के समय दिये गये मोबाइल नंबर पर उनसे संपर्क करने की कोशिश की गयी थी लेकिन फोन नहीं उठाया गया।