फ्लाइट में सामान का किराया बचाने के लिए किया एेसा जुगाड़, जानकर आएगी हंसी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Jan, 2018 12:49 PM

british airways turns away passenger wearing 10 layers of clothing

फ्लाइट में सफऱ दौरान तय वजन से ज्यादा सामान ले जाने पर उसका अलग से किराया देना होता है। ऐसे में एक व्यक्ति ने जो जुगाड़ किया उसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वह 10 जोड़ी कपड़े पहनकर आ गया, ताकि उसका लगेज कम हो सके।

लंदनः फ्लाइट में सफऱ दौरान तय वजन से ज्यादा सामान ले जाने पर उसका अलग से किराया देना होता है। ऐसे में एक व्यक्ति ने जो जुगाड़ किया उसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वह 10 जोड़ी कपड़े पहनकर आ गया, ताकि उसका लगेज कम हो सके।

रेयान कार्ने विलियम्स को बुधवार को केफ्लाविक हवाई अड्डे से उड़ान भरने के लिए बोर्डिंग पास दिए जाने से इंकार कर दिया गया था। वह ब्रिटिश एयरवेज के जरिए आईसलैंड से लंदन की यात्रा कर रहा था। सामान का किराया बचाने के लिए उसने 8 जोड़ी पैंट और 10 शर्ट पहन रखी थीं। लिहाजा उसे ब्रिटेन की फ्लाइट पर बैठने से रोक दिया गया था। इसके बाद रेयान ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए नस्लीय हरकत बताया। ब्रिटिश एयरवेज ने सफाई दी कि इस मामले का नस्ल से कोई लेना-देना नहीं है।

हालांकि, ईजी जेट की दूसरी फ्लाइट से उन्होंने लंदन जाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें इसमें भी उड़ान भरने की इजाजत नहीं मिली। रेयान ने ट्वीट किया कि दो दिन में दो फ्लाइट्स में बिना किसी कारण के सफर करने की इजाजत नहीं दी गई। आखिर में नॉर्वे एयरलाइन की फ्लाइट लेकर वह ब्रिटेन वापस पहुंचे हैं। हालांकि, यह पहला मामला नहीं है,जब कोई इतने कपड़े पहनकर विमान में सफर करने के लिए निकला हो। इससे पहले स्कॉटलैंड के गायक जेम्स मैकएल्वर 12 जोड़ी कपड़े पहनकर 2015 में लंदन से ग्लासगो की फ्लाइट में सवार हुए थे और तब वह बेहोश हो गए थे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!