ब्रिटेन में भी 'पद्मावती' पर लटक गई तलवार

  • ब्रिटेन में भी 'पद्मावती' पर लटक गई तलवार
You Are HereLatest News
Sunday, November 26, 2017-2:56 PM

लंदनः भारत में सिनेमाघरों में  रिलीज के लिए विरोध का सामना कर रही फिल्म 'पद्मावती' पर अब ब्रिटेन में भी तलवार लटक गई है।  प्रदर्शनों के कारण 'पद्मावती' को तय तिथि एक दिसंबर को ब्रिटेन में दिखाए जाने के फैसले पर पुनर्विचार किया जा रहा है।

समाचार पत्र 'गार्डियन' की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग फिल्म कॉरपोरेशन (बीबीएफसी) से मिली हरी झंडी का वहां के राजपूत समाज ने  विरोध किया जिस कारण इस फिल्म का वितरक पारामाउंट पिक्चर्स पद्मावती को प्रदर्शित किए जाने के निर्णय का समीक्षा कर रहा है। ब्रिटने के राजपूत समाज ने पद्मावती को सिनेमा घरों में दिखाएजाने के बीबीएफसी के निर्णय का जोरदार विरोध किया है।

इस समाज ने कहा है कि अगर इस फिल्म को प्रदर्शित किया जाता है तो शांतिपूर्ण मार्च करके इसका विरोध किया जाएगा। भारत में करणी सेना के विरोध के कारण पद्मावती को एक दिसंबर को नहीं रिलीज किया जा रहा है। वितरक ने इसके लिए दूसरी तिथि की घोषणा नहीं की है। वीडियो को लेकर मिस्र में कहा जा रहा है कि यह समाज को सही संदेश नहीं देता है और भावनाओं को उकसाने का काम करता है. हालांकि, इस वीडियो को यूट्यूब से भी हटा लिया गया है. वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You