हत्यारे से हुआ प्यार, 3 बच्चों की मां शादी को तैयार

  • हत्यारे से हुआ प्यार, 3 बच्चों की मां शादी को तैयार
You Are HereLatest News
Saturday, January 13, 2018-2:26 PM

लंदनः कहते हैं प्यार अंधा होता है इसकी एक मिसाल उस समय सामने आई जब ब्रिटेन में रहने वाली एक महिला को एक हत्यारे से प्यार हो गया और वह उससे शादी करना चाहती है। ये मामला उस समय सामने आया जब महिला 3 बच्चों की मां एम्मा पिकेट (33) ने जेल में बंद उसके अमरीकी प्रेमी  जस्टिन एर्सकीन (30) से शादी की इच्छा जताई। असल में कैदियों के लिए बनी एक वेबसाइट के जरिए  एम्मा पिकेट की जान-पहचान अपने प्रेमी से हुई।

दो ही मुलाकात में  एम्मा ने तय कर लिया कि वह उससे शादी करेगी.। जस्टिन को 2006 में कोर्ट ने हत्या का दोषी ठहराया था और आजीवन जेल की सजा सुनाई थी। हत्या करने के वक्त जस्टिन की उम्र सिर्फ 18 साल थी और वह गार्डनिंग का काम करता था।  जस्टिन को जेल से छुड़ाने के लिए एम्माएक याचिका दायर करने की तैयारी भी कर रही है।  वह शादी के बाद अपने तीन बच्चों के साथ अमरीका जाने की प्लानिंग भी कर चुकी है।

जेल में ही मुलाकात के दौरान जस्टिन ने एम्मा को प्रपोज किया था, जहां एम्मा ने हां कह दिया था।एम्मा का कहना है कि मुलाकात के दौरान उसे लगा कि जस्टिन के साथ उसका कनेक्शन काफी गहरा है। महिला जेल में ही अपने होने वाले पति को रिंग पहनाना चाहती है। महिला के बच्चे की उम्र 6, 12 और 14 साल है।  जस्टिन की सजा के मुताबिक, उसे पैरोल मिलने की संभावना भी नहीं है।एम्मा ने अपने फैसले के बारे में कहा है कि  जेल में बंद हर शख्स खराब नहीं होता है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You